तापसी ने तेलुगू फिल्म से की थी शुरुआत

बॉलीवुड अभिनेत्र तापसी पन्नू ने तेलुगू, तमिल, मलयालम और हिन्दी फिल्मों में अपने अभिनय से अपनी जगह बनायी है पर क्या आप जानते हैं। फिल्मों से पहले तापसी पन्नू सॉफ्टवेयर पेशेवर के रूप में काम करती थी। मॉडलिंग करियर के साथ ही उन्होंने विज्ञापनों में भी काम किया है। इसके लिए तापसी को 2008 में पैंटालून फेमिना मिस फ्रेश फेस और साफी फेमिना मिस ब्यूटीफुल स्किन के रूप में भी खिताब मिले थे। मॉडलिंग के बाद, तापसी ने साल 2010 में राघवेंद्र राव द्वारा निर्देशित बनी तेलुगू फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की| तापसी ने इसके बाद ‘चश्मे बद्दूर’ फिल्म से हिन्दी सिनेमा में आगाज किया था। बेबी और पिंक से उन्हें सराहना मिली। शूटर दादी सहित कई फिल्मों में उनके काम को सराहा गया है। 
पढ़ाई
तापसी ने अपनी प्रारंभिक पढ़ाई जय माता कौर पब्लिक स्कूल अशोक विहार से की है। उसके बाद गुरु तेग बहादुर इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से कंप्यूटर साइंस में स्नातक किया। मॉडलिंग में रुझान होने के कारण तापसी ने अपनी नौकरी बीच में छोड़कर मॉडलिंग शुरु कर दी। साल 2008 में मॉडलिंग के दौरान तापसी ने पैंटालून फेमिना मिस फ्रेश फेस और सफी फेमिना मिस ब्यूटीफुल स्किन का ताज जीता।
तापसी ने अपना साल 2013 में बॉलीवुड डेब्यू फिल्म चश्मेबद्दूर से किया था। हालंकि इस फिल में वह कॉलेज बबली गर्ल के किरदार में नजर आई थी। वंही दूसरी बॉलीवुड फिल्म में तापसी एक बहुत तेज तर्रार आईबी के एजेंट में रूप में नजर आयी।