अद्भुत हास्य प्रेम कथा मोस्ट कॉमन बुड़बक नए कलाकारों की फिल्म जल्द ही अपके नजदीकी सिनेमा घरों में

आइये जानते हैं इसकी अदाकारा रजनी कटियार के बारे में जिसने इस चलचित्र में  एक बहुत ही दबंग और  लाडली लड़की का किरदार निभाया है। आज हम रजनी जी की बॉलीवुड की यात्रा पर रौशनी डालते है।

रजनी जी फौजी पुत्री के साथ साथ भरतनाट्यम नृत्यांगना हैं जिन्होंने भातखंडे लखनऊ से विशारद किया और बचपन से ही दिल में भारतीय चित्रपट पर अपनी जगह बनाने का सपना संजोया था। इसके लिए इन्होंने तन्मयता से अपने आप को तैयार किया और लखनऊ में अपने विद्यार्थी जीवन में ही मॉडलिंग,अभिनय और रंगमंच से जुड़ गयी थीं। इसी दौरान इनको लखनऊ दूरदर्शन में काम करने का मौका मिला। 

अपने चित्रपट के रुझान और सपने को संजोए रजनी ने नवाबों की धरती को अलविदा कह सपनों की नगरी मुम्बई को अपनी कर्मभूमि बनाया और अपनों से दूर अपना संघर्ष शुरू किया।

उन्होंने मुंबई आने से पहले दिल्ली में रह कर श्री सतीश आनंद जी और आदिल राना जी से अभिनय और रंगमंच की औपचारिक प्रशिक्षण प्राप्त किया और फिर स्वप्नलोक मुम्बई का रुख किया।

रजनीजी की मेहनत,लगन और संघर्ष ने उन्हें मुम्बई में कई टीवी के अच्छे प्रोजेक्टों में काम मिला और इनमें अभिनय को देखते हुए इन्हें राजश्री प्रोडक्शन्स की हिंदी मूवी 'सम्राट & कंपनी' में अभिनय का मौका मिला और एक छोटे से रोल में ही अपनी पहचान बनाई।

हाल में ही राजस्थानी फिल्म 'ठकुराइन' राजस्थान में प्रदर्शित हुई   जिसमे रजनीजी के अभिनय और इनके  प्रयासों की ज़ोरदार प्रशंसा के साथ  साथ फिल्म और इनकी ख्याति पूरे राजस्थान में फैली। जिसको देखते हुए राजस्थानी फिल्मों के महान निर्देशक प्रदीप मारुजी ने अपनी अगली फिल्म में लेने का फैसला किया। रजनी जी ने अपना कुछ समय बीकानेर में भी बिताया।

इनके द्वारा किये हुए कुछ और काम इस प्रकार हैं।

(क)  दिल ये मासूम है (म्यूजिक वीडियो) -टाइम्स म्यूजिक

(ख)  ट्रिब्यूट टू रेखाजी-इन आँखों की मस्ती- कल्चर मशीन

आने वाला प्रोजेक्ट

धुरंधर-हिंदी फीचर फिल्म