घर में घुस कर महिला को चाकुओं से गोदा

-गंभीर हालत में महिला को किया आगरा रैफर
-मथुरा में नौकरी करता है पति, गांव में तीन बच्चों के साथ रहती थी पत्नी


मथुरा। मांट राजा में घर में घुस कर अज्ञात हमलावर ने महिला को चाकू से बुरी तरह गोद डाला। इसके बाद वह उसे मरा समझकर भाग गया।
 शनिवार सुबह करीब सात बजे अज्ञात व्यक्ति मांट राजा निवासी ब्रजेश कुमार शर्मा  के घर में घुसा और उनकी पत्नी जिया शर्मा पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जब हमलावर को यकीन हो गया तो वह महिला को मरा हुआ समझ कर छोड गया। कुछ ग्रामीणों का कहना है कि एक युवक को जिसके कि मुहं पर कपडा बंधा हुआ था भागते हुए भी देखा गया लेकिन जब तक कोई कुछ ठीक से समझ पाता हमलावार भाग चुका था।
मांट राजा निवासी ब्रजेश कुमार शर्मा की पत्नी जिया शर्मा अपने तीन बच्चों के साथ घर में रह रही हैं। बृजेश मथुरा एक निजी कंपनी में नौकरी करता है और वहीं रहता है। जिस समय हमलावर ने घटना को अंजाम दिया जिया के बच्चे पड़ोस में रह रहे अपने दादा दादी के पास गए हुए थे।
थोड़ी देर बाद खून से लथपथ जिया को पड़ोसियों ने घर के दरवाजे पर पड़े देखा। साथ ही पड़ोसियों ने कपड़े से मुंह ढके एक युवक को वहां से भागते देखा। यह देख पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी और अन्य परिजन जिया को सीएचसी मांट ले गए, जहां गंभीर हालत देख जिया को संयुक्त जिला चिकित्सालय वृंदावन और वहां से एसएन मेडिकल कॉलेज आगरा रेफर कर दिया गया।

काल डिटेल खंगाल रही पुलिस
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटना स्थल का प्रभारी निरीक्षक ने निरीक्षण कर जिया के मोबाइल को कब्जे में लेकर कॉल डिटेल खंगालना शुरू कर दिया है। घटना के बाद मोहल्ले में ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गयी। लोग घटना को लेकर आपस मे कई तरह की चर्चा कर रहे थे।

फोटो- 22यूपीएच मथुरा 02
फोटो परिचय-गांव में घटना स्थल पर पहुंची पुलिस और मौके पर मौजूद ग्रामीणों की भीड़।