पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को ABVP ने याद किया


खेरागढ़ । 14 फरवरी 2019 को जम्मू पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने शहीदों को याद किया और  खेरागढ़ नगर के जूनियर हाई स्कूल में शहीद स्मारक पर उनको याद करते हुए दीप जलाकर उन्हें श्रंद्धाजलि दी।
नगर अध्यक्ष मनीष तोमर ने कहा जिस तरीके से हमारे हिंदुस्तान की रक्षा करने वाले हमारे अपने भाई सेनिको पर पीठ पीछे  आतंकवादियों ने हमला किया था जिसमे हमारे देश के 40 जवान शहीद हो गए ।
जिला संयोजक सचिन गोयल ने कहा 14 फरवरी 2019 के दिन देश में अब तक का सबसे बड़ा आतंकी हमला हुआ है, जिसमें सीआरपीएफ के 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे। साथ ही भारत माता ने भी अपने सपूतों को खो दिया था। पुलवामा आतंकी हमले में किसी ने अपना बेटा खोया है, तो किसी ने अपना पति खोया है और तो किसी ने अपना पिता खोया है।तो किसी ने अपना भाई खोया है।
आज हम भारत वासी कोई भी त्योहार बना रहे है या चेन की नींद सो रहे है या हम सुरक्षित है तो केवल बॉर्डर पर खड़े वीर सेनिको की वजह से सुरक्षित है।

इनकी रही उपस्थिति 
सचिन गोयल, जिला छात्र प्रमुख निशा सिंघल, चेतन गर्ग, दीपक गहलोत, नगर उपाध्यक्ष विवेक, निक्की, आरती गोस्वामी, हर्ष, प्रीति, ऋषि, रागिनी गर्ग, सलोनी, भूमि,सुमन, नितिन, सलमान, शिवम