समर कैंप के दूसरे दिन बच्चों ने किया वृक्षारोपण, सिलाई, बुनाई का किया अभ्यास

मेरठ ....प्राथमिक विद्यालय रजपुरा में आयोजित पांच दिवसीये समर कैंप के दूसरे दिन समस्त स्टाफ एवं विद्यालय के बालक-बालिकाओं द्वारा स्वरों की मल्लिका भारत रत्न से सम्मानित गायिका लता मंगेशकर जी के सम्मानार्थ संचालित लता वाटिका कार्यक्रम के अंतर्गत वृक्षारोपण किया गया.


कार्यक्रम का शुभारम्भ भारत रत्न लता मंगेशकर संग्राहलय / क्लब के संचालक श्री गौरव शर्मा द्वारा फीता काटकर किया गया. इस मौके पर श्री गौरव ने कहा कि भविष्य में भी लता मंगेशकर जी के सम्मान एवं पृथ्वी को हरा भरा रखने के लिये हम सभी ज्यादा से ज्यादा न केवल वृक्षारोपण करेंगे साथ ही लगाए गए पोधों की  देखभाल भी करेंगे.


इस मौके पर विद्यालय की प्रिंसिपल श्रीमती पुष्पा यादव द्वारा कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु सभी का आभार व्यक्त किया गया. कार्यक्रम का संचालन श्रीमती अमिता ने किया. कार्यक्रम में विद्यालय की समस्त अध्यापिकाओं, बीटीसी  प्रशिक्षु, रंजीत यादव तथा अभिभावकगण उपस्थित रहे.


समर कैंप में बच्चों के कौशल में वृद्धि करने के उद्देश्य से सिलाई, बुनाई, कढ़ाई का अभ्यास तथा मनोरंजन हेतु बाल सुलभ फीचर फिल्म को स्मार्ट क्लास में विशेष रूप से दिखाया गया