दो विवाहिताओं की संदिग्ध मौत

फिरोजाबाद। थाना नगला खंगर क्षेत्र स्थित दो अलग-अलग गांवों में दो विवाहिताओं की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गयी। मायका पक्ष ने हत्या की आशंका व्यक्त करने पर पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम जिला अस्पताल में कराया है। 
थाना नगला खंगर के गांव दौलतपुर निवासी 22 वर्षीय आरती देवी पत्नी हरविन्द की सोमवार को सैफई में उपचार के दौरान मौत हो गयी। मायके वालों द्वारा हत्या की आशंका व्यक्त करते हुये दी गई सूचना के आधार पर पुलिस नेे षव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम जिला अस्पताल में कराया है। हरविन्द की पत्नी आरती देवी ने माह मार्च में आपरेषन से बच्चे को जन्म दिया था। जिसके बाद इसकी हालत बिगड़ने लगी। ससुरालीजन उसे उपचार के लिये सैफई ले गये। जहां सोमवार को आरती ने दम तोड़ दिया। मृतका के ससुरालियों ने सूचना उसके पिता लालमन को दी। सूचना मिलते ही मृतका के मायका पक्ष के लोग आ गये जो तरह तरह के आरोप लगाने लगे। मृतका की शादी तीन वर्ष पूर्व हरविन्द के साथ हुई थी। मृतका का मायका गढ़ी दानसहाय में है।  
दूसरी घटना इसी थाना क्षेत्र के गांव खेड़ा खुर्द में हुई। जिमसें 28 वर्षीय रजनी पत्नी संजय की सोमवार को संदिग्धावस्था में मौत हो गयी। मृतका की शादी छः साल पूर्व हुई थी। 
पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराया है। समाचार लिखे जाने तक दोनों मामलों में कोई रिपोर्ट दर्ज नही हुई थी।