पुलिस बोली रूमाल पर लडकी का नाम लिखा है, इस लिए सुसाइड है. क्या है मामला ?

-काॅलेज में पेड से लटका मिला छात्र का शव
-कक्षा 10 का विद्यार्थी था अजित
-चार भाई बहनों से सबसे बडा है अजित
-शाम को चार बजे से ही गायब था छात्र

मथुरा। पुलिस के लिए किसी की मौत और जिंदगी से कहीं ज्यादा अपने थाने का क्राइम रिकार्ड माइने रखता है। पेडों की डालियों पर झूलते शवों में पुलिस को प्रथम दृष्टया आत्महत्या ही नजर आती है। थाना राया क्षेत्र में हाईस्कूल के छात्र का शव कॉलेज में पेड़ से लटका मिला। शनिवार सुबह घटना की जानकारी हुई तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई। परिजनों ने हत्या कर शव लटकाए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। यहां भी पुलिस ने मामले को प्रथमदृष्टया आत्महत्या का ही मान लिया। इसके लिए आधार उस रूमाल को बनाया गया जिस पर किसी लडकी का नाम लिखा था। हालांकि उस समय तक पुलिस यह भी नहीं जा सकी थी कि यह नाम किस का है।  
घटना राया के गांव गढ़ी नंदा स्थित सत्यदेव इंटर कॉलेज की है। शनिवार की सुबह ग्रामीणों ने गांव के अजित (16) पुत्र मोहन सिंह का शव कॉलेज में पेड़ से लटका देखा। अजित हाईस्कूल का छात्र था। उसका शव मिलने से परिवार में कोहराम मच गया। 
सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों का भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाया। पुलिस के मुताबिक मामला सुसाइड का है। छात्र की जेब से रुमाल मिला है, जिस पर एक लड़की का नाम लिखा है। मृतक छात्र की मां ने अजित की हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि अजित शुक्रवार की शाम को चारन बजे से ही लापता था। वह चार भाई बहनों से सबसे बडा था। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि रात को किसी वक्त छात्र ने आत्महत्या की है। 

मां बोली मेरे बेटे की हत्या हुई है
पुलिस मामले को भले ही आत्महत्या का मानकर चल रही हो लेकिन 16 वर्षीय छात्र अजित की मां इसे घटना को आत्महत्या मानने को तैयार नहीं थी। परिजनों का साफ कहना है कि अजित की हत्या की गई है।