बिग बॉस 12 में आज: होंगे बड़े कारनामें, रात को देखने से पहले दिन भर पढ़िये

Image result for big boss 12

(दैनिक अग्रभारत) मुंबई, 

 

टीवी शो बिग बॉस 12 में पहले ही एपिसोड से ही प्रतिभागी एक दूसरे के साथ लड़ने को तैयार हो गए हैं। आगाज़ हो चुका है और एक बार फिर से विवादित स्टार एस श्री संत ही चर्चा में हैं।

जी हां, खबर है कि दर्शक आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि श्री संत की वज़ह से किस तरह प्रतिभागियों को बिग बॉस के पहले टास्क से बेदखल कर दिया जाता है। इस बात पर किस तरह सारे प्रतिभागी भड़क जाते हैं और इसका दोषारोपण श्री संत पर कर देते हैं। इस बात पर भड़क कर श्री संत बिग बॉस से कहते हैं कि वह घर का दरवाजा खोल दें उन्हें बाहर जाना है। वह किसी के साथ यहां रहना नहीं चाहते हैं। वहीं दूसरी तरफ पठान सिस्टर्स अपने बुरे व्यवहार के कारण सभी का निशाना बन जाएंगी। शो में काम को लेकर एक बार फिर से सबा और दीपिका कक्कड़ में लड़ाई होने वाली हैं। वहीं गुस्से में आकर दीपिका को सबा चिढ़ाती नज़र आएंगी और उन पर पर्सनल कमेंट करती हुईं भी नज़र आएंगी।

दीपिका का गुस्सा का पारा तब और अधिक चढ़ेगा जब दीपिका को सबा बड़ी नाक वाली कह देंगी। बता दें कि शो में पहले झगड़े को सुलझाने के लिए बिग बॉस विजेता शिल्पा शिंदे और करण पटेल आने वाले हैं और सारे सदस्यों की क्लास लेने वाले हैं। वहीं दीपक के अंदाज़ से घर वालों को परेशानी होने वाली है। उनके लगातार सवाल पूछने के कारण घर के बाकी सदस्य उनसे दूरी बनाते दिखाई देने वाले हैं। वहीं सोमी इस बार दीपक का सपोर्ट करती नज़र आने वाली हैं।

श्री संत की रणनीति 

बिग बॉस में किस स्ट्रेटजी से जा रहे हैं, इस बारे में श्री का कहना है कि वह कोई स्ट्रेटजी के साथ नहीं जाने वाले हैं। वह आम लोगों से भी सीखने ही जा रहे हैं। अपने जीवन में हुई लड़ाईयों, जिनकी वजह से वह हमेशा विवादों से घिरे रहे, उनके बारे में बात करते हुए कहते हैं कि सच तो यह है कि क्रिकेट फील्ड पर ही मेरी लड़ाईयां हुई हैं। लेकिन इसका यह कतई मतलब नहीं हैं कि मेरी रियल लाइफ में हमेशा सबसे लड़ाई ही होगी और होती रही है। मैं रियल लाइफ में एग्रेसिव नहीं हूं। हां एक बार होटल में मैंने अपना आपा खोया था, क्योंकि बात दोस्त को बचाने की थी। लेकिन फिर भी बदनाम हो गया था। हालांकि ये सारी नकारात्मकता अब उन्हें परेशान नहीं करती हैं। वह अपने मनोरंजन जगत के करियर पर ही पूरी तरह से फोकस करते रहना चाहते हैं।