भारतीय गेंदबाजों का कहर..

दैनिक अग्रभारत 

नई दिल्ली, दैनिक अग्रभारत ।
भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच साउथैंप्टन के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया है। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए खबर लिखे जाने तक 3 विकेट के नुकसान पर 29 रन बना लिए हैं। 

Image result for cricket india vs england test 2018

मैच के तीसरे ही ओवर में जसप्रीत बुमराह ने कीटन जेनिंग्स को एलबीड्ब्ल्यू आउट कर दिया। बुमराह ने जेनिंग्स को खाता तक खोलने का मौका नहीं दिया। इसके बाद अनुभवी इशांत ने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को एलबीडबल्यू आउट कर भारत को दूसरी सफलता दिलाई। इसके बाद बुमराह ने बेयरस्टो को पंत के हाथ कैच आउट करवा इंग्लैंड को तीसरा झटका दिया।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पहली बार अपनी कप्तानी में वहीं टीम मैदान पर उतारी है जो पिछले टेस्ट में खेली थी। इससे पहले विराट ने अपनी कप्तानी में लगातार 38 टेस्ट में अलग-अलग टीम उतारी थी। टीम इंडिया इस सीरीज़ में पीछे चल रही है और सीरीज़ का स्कोर 2-2 करने के लिए भारत को ये मुकाबला जीतना जरुरी है।

 भारतीय टीम चौथे टेस्ट के लिए

शिखर धवन, लोकेश राहुल, विराट कोहली (कप्तान), चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, रिषभ पंत, हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह।