पत्नी पर था शक, तैश में कर दी पीटपीट कर हत्या

पत्नी पर था शक, तैश में कर दी पीटपीट कर हत्या
-भाई की शादी में सुरीर के गांव नगला सपेरा आए थे बहन बहनोई
मथुरा। सुरीर के गांव नगला सपेरा में अपने भाई की शादी में आई बहन को पति ने पीट पीटकर मार डाला। पति अपनी पत्नी पर शक करता था। इसी बात को लेकर आए दिन मारपीट करता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।  मृतका के चार छोटे-छोटे बच्चे हैं जिनका रो-रोकर बुरा हाल है। दूसरी ओर हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों की शादी 2006 में बड़ोरा कला थाना शमशाबाद आगरा से हुई थी। सपना के चार बच्चे हैं, जिनमें एक बेटा और तीन बेटी हैं। मÞृतका के भाई राजू ने बताया कि उसके जीजा के संबंध अपनी ही भाभी के साथ थे। इसी बात को लेकर पति पत्नी में आये दिन झगड़ा होता था और जीजा उसकी बहन को बेरहमी से पीटता था। 
थाना छाता के भदावल गांव निवासी उदय सिंह को पत्नी के किसी से अवैध संबंध का शक था। शुक्रवार को वह पत्नी और बच्चों के साथ कोतवाली सुरीर के नगला सपेरा गांव आया था। यहां उसके रिश्तेदार के घर पर शादी समारोह था। उदय सिंह का पत्नी सपना (30) से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसके बाद उसे इतना गुस्सा आया कि पत्नी को पीटने लगा। आरोपी ने सपना को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। जब उसकी मौत हो गई तो आरोपी वहां से भागने लगा। गांव के लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी गई।  पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मृतका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतका के चार छोटे-छोटे बच्चे हैं। जिनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। 
 
दो बेटियों की मौत से टूट गये रघुवर नाथ और संतरा
गांव सपरे निवासी रघुवर नाथ और संतरा ने उदय सिंह के साथ अपनी बेटी की शादी तय की थी लेकिन शादी होने से पहले ही उनकी बेटी की मौत हो गई। इसके बाद रघुवरनाथ और संतरा ने प्रण किया कि जो भी लड़की उदय सिंह से शादी करेगी वह उसे भी अपनी बेटी की तरह मानेंगे। उदय सिंह और सपना की शादी में रघुवर नाथ और मां संतरा ने कन्यादान भी किया था। उदय सिंह को शक हो गया कि मेरे संबंध भाभी से हैं इस बात को सपना गांव सपेरा में अपने धर्म के मां बाप को भी बता देगी और उसे नीचा देखना पड़ेगा। रात करीब दस बजे उदय सिंह ने सपना से कहा कि वह नहाने के लिए पानी ला दे। सपना पानी लेने गई इसी बीच उदय सिंह भी पीछे से चला गया और सपना की हत्या कर दी।  
 
फोटो-30यूपीएच मथुरा01
चित्र परिचिय-मृतका के मासूम बच्चे।