भाजपा विधायक का धमकी भरा आॅडियो हुआ वायरल


दैनिक अग्रभारत 
मैनपुरी /टीम डिजिटल 

मैनपुरी। अगले वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों में परचम लहराने का सपना देख रही भाजपा के सिपहसालार इन दिनों अपना आपा खो बैठे हैं। सत्ता के नशे में मदहोश होकर वे आम आदमी तो दूर सरकारी अधिकारी और कर्मचारियों को भी नहीं बख्श रहे। ब्रज क्षेत्र के दो जिलों में हाल ही में हुई घटनाएं इसकी साक्षी हैं।
         

सोशल मीडिया पर खूब वायरल  हो रही एक आॅडियो की मानें तो मैनपुरी के भोगांव विधानसभा क्षेत्र में विधायक के चहेते की बिजली काटे जाने पर विधायक अपना आपा खो बैठे। उन्होंने बिजली विभाग के एक कर्मचारी को फोन पर पांडे जी के ट्यूबैल का कनेक्शन काटे जाने पर विभाग के कर्मचारी को गालियां देते हुए नौकरी करने लायक नहीं रह जाने की भी धमकी दी। साथ ही बिजली का कनैक्शन तत्काल जोड़ने के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी किया। विधायक की गाली-गलौज और धमकी से सदमे में आए विभागीय अधिकारियों के होश उड़ गए। वायरल हुई आॅडियो में सिर्फ विधायक जी की आवाज गूंजती रही, जबकि दूसरी ओर से आने वाली आवाज की जगह खोमोशी ने ले ली। 
गौरतलब है कि विगत दिनों आगरा में एक विधायक के पुत्र ने दबंगई का प्रदर्शन करते हुए नगर निगम के अमित नाम के एक जे.ई. को बेरहमी से धुन दिया था। जब यह सूचना नगर निगम के सफाई कर्मियों तक पहुंची तो उन्होंने विधायक के शास्त्रीपुरम स्थित प्रतिष्ठान पर कई गाड़िया कूड़ा उडे़ल कर विधायक पुत्र को जवाब दिया।
  
सूत्रों का कहना है कि एक और तो भाजपा 2019 को लक्ष्य मानकर यु़द्धस्तर पर लोकसभा चुनाव की तैयारियां कर रही है। इसके लिए सरकार से संगठन तक पूरी मुश्तैदी से जुटा हुए हंै, वहीं विधायक और उनके रिश्तेदार आम लोगों तो दूर, सरकारी कर्मचारियों को हड़काने और अपना जल्बा गालिब करने से बाज नहीं आ रहे। ऐसे में आगामी समय ऊंट किस करवट बैठेगा, इसका जवाब भी समय ही देगा।