ललितपुर में सैकड़ों हिन्दु अपनाएंगे इस्लाम धर्म

दैनिक अग्रभारत ललितपुर , मनोज कुमार  
ललितपुर : सुप्रीम कोर्ट के समायोजन रद्द करने के फैसले के बाद से बहाली के लिए आंदोलनरत शिक्षा मित्रों का प्रदेश भर में प्रदर्शन जारी है ।  राज्य सरकार से मांग की कि वह इस फैसले के खिलाफ जल्द से जल्द सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विंचार याचिका दाखिल करे । 
साथ ही उन्होंने कहा क‌ि राज्य सरकार समायोजित शिक्षकों और शिक्षामित्रों के भविष्य को सुरक्षित रखने के लिए उचित फैसला करे।

ललितपुर में मनोहर सिंह बुंदेला ने प्रदेश सरकार को चेतावनी देते हुआ कहा कि उनको हिन्दू होनी कि सजा मिल रही है, लिहाजा वो सभी इस्लाम धर्म अपनाने को मजबूर है ,ललीतपुर सदन शाह बाबा की मज़ार पर ताजपोश के साथ सैकड़ो की संख्या में शिक्षा मित्रो ने दुआ मांगी .. 

वीडियो में देखे दरगाह पर चादर चढ़ा दुआ मांगते शिक्षा मित्र...  

बता दें कि बहाली के‌ लिए शिक्षामित्र पिछले चार ‌दिन से पूरे प्रदेश में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। जिनकी अभी तक किसी भी हिन्दू संगठन ने सुनवाई नहीं की ..  

वीडियो में देखे विधायक राम रतन शिक्षा मित्रो को समझाते हुए..... 

वही ललितपुर सदर से विधायक राम रतन कुशवाह ने शिक्षा मित्रो को धैर्य रखते हुए, कोई भी गलत कदम ना उठाने की अपील करते हुए बताया कि प्रदेश सरकार शिक्षा मित्रो के मामले को लेकर गंभीर है.  और  मुख्यमंत्री ने प्रदेश भर के भाजपा विधायकों से अपनी अपनी विधान सभाओं में शिक्षा मित्रो को समझाने का निर्देश दिया है  
आपको बाता दे कि परसो शिक्षा मित्रो ने कहा था कि यदि उनकी मांग नहीं मानी जाती तो वह परिवारों सहित इस्लाम धर्म कबूल कर लेंगे  

वीडियो में इस्लाम धर्म अपनाने की बात कहते शिक्षा मित्र ......