कप्तान कोहली के घर आई लक्ष्मी, अनुष्का ने दिया बेटी को जन्म

बबीता फोगाट ने दिया बेटे को जन्म 

 
नई दिल्ली ।
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पिता बन गए हैं, उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है। खुद विराट कोहली ने ट्वीट कर इसकी जानकारी फैंस को दी। कोहली ने ट्वीट किया, 'हमें आपको बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं और अनुष्का सोमवार को दोपहर एक बेटी के माता-पिता बने है। हम आपके प्यार, शुभकामना और दुआ के शुक्रगुजार हैं। अनुष्का और बेटी दोनों स्वस्थ हैं और हम अपनी जिंदगी के इस नए अध्याय की शुरुआत से बेहद खुश हैं। हमें उम्मीद है कि आप हमारी निजता का सम्मान करें। 
बता दें कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहला टेस्ट खेलने के बाद वापस लौट आए थे। विराट ने अनुष्का का ख्याल रखने के लिए पैटरनिटी लीव ली है। कोहली ने 27 अगस्त को अनुष्का के साथ ट्वीट कर बताया था कि वहां जनवरी में माता-पिता बनने वाले हैं और आखिरकार सोमवार को वहां दिन आ गया। बता दें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी साल 2017 में इटली में हुई थी। दोनों ने फ्लोरेंस शहर में एक बेहद निजी समारोह में सात फेरे लिये थे।

पहलवान बबीता फोगाट ने दिया बेटे को जन्म 


 

महिला पहलवान बबीता फोगाट मां बन गयी हैं। बबीता ने एक बेटे को जन्म दिया है। बबीता ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की तस्वीर साझा कर इसकी जानकारी अपने प्रशंसकों को दी है। इस तस्वीर में बबीता के साथ उनके पति पहलवान विवेक सुहाग भी दिखाई दे रहें हैं। बबीता ने इसके साथ लिखा कि हमारे बेटे से मिलो। इसके साथ उन्होंने लिखा कि सपनों में विश्वास किया करो, क्योंकि सपने सच होते हैं। हमारा सपना हमारे साथ नीले कपड़े पहने हुए है। बबीता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इससे पहले बबीता ने बेबी बंप के साथ फोटो शेयर की थी। उनकी इस फोटो पर लोगों ने उन्हें बधाईंया भी दी थी। बबीता ने पिछले साल दिसंबर में विवेक से शादी की थी। बबीता ने कॉमनवेल्थ गेम्स, एशियन गेम्स और अन्य कई अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में पदक जीते हैं।