अमिताभ ने कोरोना से लड़ने ‎किया प्रोत्सा‎हित

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने प्रशंसकों को कोरोना महामारी से बहादुरी से लड़ने के लिए प्रोत्साहित किया है। उन्होंने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सेल्फी साझा की। इस तस्वीर में वह मास्क पहने अपनी कार में काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने प्रशंसकों से कहा कि वे अकेले नहीं हैं। उन्होंने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा, ‎कि"काम करने के लिए लिकला..हर रोज की तरह एक लंबा दिन . सुरक्षित रहें। आप अकेले नहीं हैं...हम सब एक साथ हैं और लड़ने के लिए एक साथ रहेंगे। आप सभी से प्यार करता हूं।" बता दें ‎कि ‎बिग बी को भी कोरोना वायरस ने अपने चपेट में ‎ले ‎लिया था और वह मुंबई की नानावटी अस्पताल में भर्ती थे। उनके साथ उनके बेटे, बहु और पोती भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे।

डायना पेंटी ने अनुभव ‎‎किए शेयर
बॉलीवुड अभिनेत्री डायना पेंटी ने कोरोना काल में उड़ान भरने के अपने अनुभव को शेयर किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की। इस वी‎डियों में वह फ्लाइट में मास्क और फेस शिल्ड पहन कर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। वह इसके बारे में खुश दिखाई दे रही हैं। साथ ही उनके पीछे अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आ रहे हैं।  उन्होंने शेयर वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा ‎कि "कोरोना काल में उड़ान भरते हुए, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ।" बता दें ‎‎कि डायना अगली बार रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'शिद्दत' में नजर आएंगी। इस ‎फिल्म में डायना के अलावा मोहित रैना, राधिका मदान और सनी कौशल भी नजर आएंगे।

"चंडीगढ़ करे आशिकी" में फिट बैठेंगी वाणी कपूर
निर्देशक अभिषेक कपूर ने अ‎भिनेत्री वाणी कपूर को ‎फिल्म 'चंडीगढ़ करे आ‎शिकी' के ‎फिट बताया है। उन्होंने कहा ‎कि वाणी एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जो फिल्म "चंडीगढ़ करे आशिकी" में फिट बैठती हैं। उन्होंने वाणी की शेयर तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, "जबकि वह प्यारी है, हमें यह याद रखने की जरूरत है कि उसका चेहरा वह नहीं है जो उन्हें अलग करता है। उनकी सुंदरता उस गुण और प्रतिभा का प्रतिबिंब है: लिसा सी।" बता दें ‎कि इस फिल्म में अभिनेत्री की भूमिका को साहसी और संवेदनशील दिखाया गया है। उन्होंने फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ मानवी का किरदार निभाया है। फिल्म निर्माता ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अभिनेत्री का फिल्म से एक लुक शेयर किया। उन्होंने अपने पोस्ट में अमेरिकी लेखक लिसा सी का एक कोट लिखा है। 

तापसी ने अपनी  ट्रे‎निंग की कुछ झलकियां की शेयर
बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी आगामी स्पोर्ट-ड्रामा फिल्म रश्मि रॉकेट के लिए कड़ी ट्रेनिंग कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए ट्रेनिंग की कुछ झलकियां पेश कीं। तापसी ने अट्रेनिंग सत्र की तीन तस्वीरें शेयर कीं। इन फोटो में वह सफेद शॉर्ट्स के साथ काले रंग की टॉप पहने हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा ‎कि "होप.स्कीप.रन..रिपीट। हैशटैग रश्मि रॉकेट। एक नोट भी लिखा ‎कि ये निशान किसी हमले के नहीं हैं, ये मेरी टेक्निकल मशल्स हैं।"बता दें ‎कि रश्मि रॉकेट के अलावा तापसी "शाबाश मिट्ठू" और "हसीन दिलरुबा" में भी नजर आएंगी।