गांव के बाहर पेड पर लटका था युवक का शव, घर के बाहर पडी थी युवती की लाश

-एक ही गांव और जाति के पडोसी थे दोनों मृतक युवक और युवती
-पुलिस को युवती के शव के पास पडा मिला चाकू
-दोनों की हत्या किये जाने की जताई जा रही है आशंका
 

मथुरा। किसी की नजर कान्हा की नगरी को लग गई हैं। जनपद में अपराधों की बाढ सी आ गई है। शनिवार को दो साधुओं की मौत के बाद रविवार की सुबह भी मनहूस साबित हुई। थाना मांट क्षेत्र में रविवार की सुबह गांव पिपरौली के युवक और युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक का शव गांव के बाहर पेड़ पर फंदे से लटका मिला, जबकि युवती का शव पेड़ के नजदीक पड़ा मिला। युवती के गले पर चोट के निशान हैं। इससे आशंका जताई जा रही है कि युवती की हत्या हुई है। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 
युवक और युवती के परिजन पूरे घटनाक्रम पर बोलने को कोई तैयार नहीं है। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। दोहरी हत्या से गांव में सनसनी फैली हुई है। हालात को देखते हुए अहतियातन गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस हर कोण से मामले की जांच कर रही है। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस ने फ्लैग मार्च किया।
एसपी देहात ने बताया कि  19 वर्षीय पंकज पुत्र चंद्रपाल तथा 18 वर्षीय युवती की मौत कैसे हुई है, इसकी भी जांच की जा रही है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, गांव में युवक-युवती के शव मिलने के बाद तरह-तरह चर्चाएं हो रही हैं। कुछ लोग ऑनर किलिंग की भी आशंका जता रहे हैं। ग्रामीणों के अनुसार युवक-युवती एक ही बिरादरी के थे। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। मृतकों के परिजनों से पुलिस पूछताछ कर रही है। 

 


ज्योति पुत्री इंद्रपाल पुजारी का भी शव मिला है। हैंगिग है प्रथम दृष्टया लग रहा है। पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा। साडी के कुछ टुकडे बरादम हुए हैं। पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी किन कारणों से घटना कारित हुई। आॅनर किलिंग या दूसरी किसी वजह पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है।
-श्रीशचंद्र, एसपी देहात