नशे में धुत्त पिता ने अपने मासूम को अनाथ आश्रम भेजने दिया आवेदन

नौगांव। शराब के नशे में धुत्त रहने वाले एक पिता ने अपने दो मासूम बेटों को अनाथ आश्रम भेजने की तैयारी की है। पिता ने एसडीएम को इस संबंध में लिखित आवेदन भी दिया है। एसडीएम ने दोनों मासूमों को छात्रावास में शिफ्ट करने के लिए बीआरसीसी को पत्र लिखा है। मगर कोरोना काल की वजह से इन दिनों स्कूल और कॉलेज बंद हैं इसलिए स्थिति बिगड़ रही है।

उधर समाजसेवियों ने बच्चों की मदद के लिए हाथ बढ़ाए हैं।नगर में धौर्रा रोड में कब्रिस्तान के सामने रहने वाले राकेश श्रीवास ने एसडीएम विनय द्विवेदी को आवेदन देकर अपने 5 साल और 8 साल के बेटों को अनाथ आश्रम भेजने की अनुमती मांगी है।

ज्ञात हो कि दो मासूम बच्चों को छोड़कर राकेश श्रीवास की पत्नी पहले ही किसी के साथ चली गई है। बच्चों को अनाथ आश्रम भेजे जाने की जानकारी मिलने पर एसडीएम श्री द्विवेदी ने बीआरसीसी विनोद गुप्ता, बीएसी अनुपम त्रिपाठी को पत्र लिखकर बच्चों को छात्रावासों में शिफ्ट करने के निर्देश दिए। चूंकि इन दिनों छात्रावास बंद हैं इसलिए उन्होंने नेकी सेवालय और शोभा देवी सामाजिक संस्था को अवगत कराया। समाजसेवियों द्वारा बच्चों को गर्म कपड़े व एक माह की राशन सामग्री उपलब्ध कराई गई है। समाजसेवियों का कहना है कि आगे भी मदद जारी रहेगी।