एएसआई पर बलात्कार का आरोप, गिरफ्तार

थाना बल्देव क्षेत्र की महिला ने लगाया दुष्कर्म और वीडियो बनाने का आरोप

मथुरा। सीआरपीएफ के एएसआई पर बलात्कार का आरोप बल्देव निवासी महिला ने लगाया है। महिला का आरोप है कि नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाया है।  आरोपी सीआरपीएफ के एएसआई को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।
  मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर तैनात सीआरपीएफ के दरोगा पर विधवा ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी दरोगा के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर जेल भेज दिया है। मेरठ का रहने वाला सीआरपीएफ दरोगा महावीर वर्ष 2017 से श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर तैनात था। यहां पर उसकी दोस्ती बल्देव निवासी एक विधवा से हो गई। पिछले दिनों जवान स्थानांतरित होकर कहीं और चला गया। इसके बाद विधवा ने कोतवाली में जवान पर पहले होटल में ले जाकर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने और फिर वीडियो बनाकर उसका शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार दुबे ने बताया कि जन्म भूमि की सुरक्षा में तैनात सीआरपीएफ के एक दरोगा महावीर पर महिला ने दुराचार का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत पर दरोगा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी को जेल भेज दिया है।


थाना मथुरा कोतवाली का मामला है। एक महिला ने महावीर सिंह नामक व्यक्ति पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। यह व्यक्ति सीआरपीएफ में एएसआई के पद पर तैनात है। पुलिस के द्वारा मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया , जिसे न्यायालय द्वारा जेल भेजा जा चुका है।  
-वरूण कुमार, सीओ सिटी