कार में लॉक हुए 4 मासूम बच्चे, 2 की मौत, दो बेहोश

 

मुरादाबाद। मुरादाबाद के मूंढापांडे में सोमवार दोपहर में कार में खेलते खेलते चार बच्चे कार के अंदर लॉक हो गए, जिसमे दम घुटने से दो बच्चों की मौत हो गई और दो बच्चे बेहोश हो गए , जिनका इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार मूंढापांडे क्षेत्र के वीरपुर थान गांव निवासी कारपेंटर नासिर हुसैन ने तीन दिन पहले ही कार खरीदी थी। रविवार की रात को कार उन्होंने उस्मान के यहां खड़ी कर दी थी। दिन में भी कार धुप में ही खड़ी रही , कार के दरवाजे का लॉक खुला था दोपहर को नासिर का बेटा अलकाब (5) उनके चाचा बब्बन का बेटा अलताफ (6) और भांजे अलफेज (4), अक्शरजा (5) कार में खेलने लगे।

इस दौरान कार का दरवाजा लॉक हो गया और चारो बच्चे उसमे बंद हो गए, घंटो तक जब बच्चो की कोई खबर ना मिलने पर उनकी खोजबीन की गयी तो यह जानकारी मिली कि बच्चों को नई खरीदी कार से पास खेलते हुए देखा गया है। उसने कार के पास जाकर देखा तो चारों बच्चे उसमें बेहोश पड़े थे। बच्चों को देखते ही उसने शोर मचा दिया।

कार को खोलकर देखा तो अलकाब और अक्शरजा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अलफेज और अलताफ को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि प्राथमिक जांच में दम घुटने से बच्चों की मौत होना लग रहा है।