आगरा के इरादतनगर से बैखोफ़ बदमाशों ने कोल्ड स्टोर के मुनीम से लुटे 5 लाख

बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक के सामने लूट की वारदात को दिया अंजाम

मुनीम ने एक घंटे बाद पुलिस को दी लूट की सूचना

आगरा। आगरा जिले के इरादतनगर क्षेत्र में दोपहर उस समय सनसनी फैल गयी जब पैमा बाबा कोल्ड के मुनीम से दिनदहाड़े पांच लाख रुपये की लूट की सूचना लोगों को मिली।

आगरा जिले के कस्बा इरादतनगर में पैमा बाबा कोल्ड स्टोर स्थित है। जिसके मुनीम जय प्रकाश केनरा बैंक से 10 लाख 80 हजार रुपये लेकर करीब तीन बजकर बीस मिनट पर बाहर निकले।
बतौर मुनीम ने पांच लाख अस्सी हजार रुपये एक्टिवा की डिग्गी में रख लिए तथा 5 लाख रुपये थैला में रख कर जाने लगा, तभी वहां पहले से मौजूद लाल रंग की पल्सर सवार दो युवक आये और बैंक के सामने से मुनीम से थैला छीन कर आगरा की ओर भाग गए।
लूट की सूचना मुनीम ने बैंक मैनेजर को दी। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन शुरू कर दी। लूट की सूचना पर क्षेत्राधिकारी प्रदीप कुमार मौके पर पहुंचे तथा आलाधिकारियों को घटना की जानकारी दी। जिस पर एसपी आरए व एसएसपी आगरा बबलू कुमार घटना स्थल पर पहुंच गए। उन्होंने पूछताछ और सीसीटीवी फुटेज की छानवीन शुरू कर दी। लेकिन अभी पुलिस के हाथ कुछ सुराग नहीं लगा है।
दिन दहाड़े घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। वही एसएसपी ने बबलू कुमार ने बताया कि कोल्ड का मुनीम दस लाख अस्सी हजार रुपये बैंक से निकाल कर लाया था। जिसमें से पांच लाख रुपए की लूट हो गई हैं। पुलिस टीम घटित कर दी गयी हैं। घटना का जल्द खुलासा करने के प्रयास कर रहे हैं।