साबुन से हाथों को धोना मुंह पर मास्क लगाना...

-बडे नेता मास्क के साथ पत्रिका बांट रहे तो, छोटे कार्यकर्ता सिर्फ पत्र और पत्रिका का कर रहे वितरण
-कोविड-19 की गाइड लाइन का उल्लंघन करने के मामले में नहीं हुई कोई कार्यवाही


मथुरा। साबुन से हाथों को धोना मुंह पर मास्क लगाना है। मेरे भारत देश के वीरो कोरोना को हराना है, भारत को जिताना है। मोदी योगी का लेकर पैगाम हम आए हैं आपके द्वार। भारतीय जनता पार्टी के परिवार संपर्क अभियान के तहत यही लाइन भाजपा कार्यकर्ता और नेता जनता के आगे दोहरा रहे हैं। अनलाॅक फेज वन में मिलीं कुछ सहूलियतों का लाभ उठाते हुए पार्टी कार्यकर्ता लोगों तक पहुंच रहे हैं और उन्हें मास्क के साथ प्रधानमंत्री के पत्र के अलावा प्रदेश और केंद्र की भाजपा सरकारों के कार्यों की जानकारी देने वाली पत्रिका का वितरण कर रहे हैं। इस काम की जिम्मेदारी मंत्री, विधायकों से लेकर पार्टी के दूसरे बडे नेताओं को सौंपी गई है। घर घर तक पहुंच बनाने के लिए मंडल प्रभारियों को भी इस काम में लगाया गया है। पार्टी के बडे नेता बूथ स्तर तक पहुंच रहे हैं। जिला और महानगर कमेटियां भी जुट गई हैं। शहर से देहात तक अभियान को गति दी जा रही है। कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने के लिए अलग अलग प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्ष वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये प्रशिक्षण दे चुके हैं। जनपद प्रभारी भी वेबिनार कर चुके हैं। यह सिलसिला लाॅकडाउन के दौरान जारी रहा, लाॅकडाउन हटते ही योजना को अमली जामा पहनाने की योजना पर काम हुआ और अब बडे नेता भी मैदान में उतर आये हैं।
रविवार को भारतीय जनता पार्टी महावन मंडल के गोकुल सैक्टर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के पूर्व में पांच वर्ष और वर्तमान में एक वर्ष पूर्ण होने पर सभी बूथों पर परिवार संपर्क अभियान का शुभारंभ किया और प्रधानमंत्री के पत्र बांटे। इस दौरान
मुख्य रूप से मंडल प्रभारी एवं जिला मंत्री निर्मला बघेल, मंडल अध्यक्ष सुनीत दीक्षित, गोकुल नगर पंचायत अध्यक्ष संजय दीक्षित संयुक्तरूप से कहाकि भाजपा सरकार मोदी व योगी के नेतृत्व वाली सरकार ने कोरोना संकट में भी आम आदमी का ध्यान रखा है। प्रवासी मजदूरों को वापस लाना व उनको उनके घर तक छोडना सभी श्रमिकों को एक एक हजार रुपया देना, गरीब परिवारों को फ्री राशन देना, अस्पताल की  सही व्यवस्था रखना, इतने बड़े प्रदेश में कोरोना पर काबू पाना, विधवाओं को पेंशन, वृद्धावस्था पेंशन, विकंलाग पेंशन आदि की अच्छी व्यवस्था करना आदि कार्य किये। उपाध्यक्ष अंजू शर्मा, महामंत्री हरदेव पटेल और सभी बूथों के अध्यक्ष अन्य कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।
पूर्व जिला मीडिया प्रभारी चैधरी वीरभान सिंह धौलीप्याउ और चंद्रपूरी काॅलोनी में जनसंपर्क कर प्रधानमंत्री का पत्र और पत्रिका वितरित किये।