अपने घर पर जमकर मस्ती कर रहीं राधिका मदान

 

ऐक्ट्रेस राधिका मदान मुंबई से दिल्ली अपने घर पहुंच चुकी हैं और जमकर मस्ती कर रही हैं। दरअसल, राधिका मदान भी अन्य लोगों की तरह मुंबई के लॉकडाउन में फंस गई थीं और हाल ही वह दिल्ली पहुंची हैं। राधिका मदान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो और एक वीडियो शेयर किया है। इस फोटो में वह बाहें खोले मौसम का मजा ले रही हैं। वहीं, वीडियो में वह बारिश को इंजॉय कर रही हैं। इस पोस्ट के साथ राधिका मदान ने वन विद हर और हैशटैग मदर नेचर लिखा। बता दें कि मई महीने के आखिरी दिनों में राधिका मदान मुंबई से दिल्ली पहुंची थी। उन्होंने घर जाने के पहले एक पोस्ट शेयर की और इसके साथ लिखा था, 'मैं आ रही हूं मां।' वहीं, वर्कफ्रंट पर राधिका मदान आखिरी बार फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आई थीं। इस फिल्म में इरफान खान, करीना कपूर और दीपक डोबरियल महत्वपूर्ण भूमिका में थे।

'क्लाइमैक्स' हुई ऑनलाइन लीक
फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'क्लाइमैक्स' ऑनलाइन लीक हो गई है। इस फिल्म में अडल्ट स्टार मिया माल्कोवा मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म को पाइरेसी के लिए पूरी दुनिया में कुख्यात वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक किया है। हालांकि फिल्म को ऐसे दिन लीक किया गया है जिस दिन वह रिलीज होनी थी। यह फिल्म इस समय एचडी प्रिंट में ऑनलाइन डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। पहले से ही यह फिल्म मिया माल्कोवा के कारण चर्चा में थी और अब ऑनलाइन लीक होने के बाद यह फिर चर्चा में आ गई। बता दें कि यह फिल्म एक ऑनलाइन प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो रही थी जिसमें इसे 100 रुपये पे करके देखा जा सकता था। अब लीक होने के बाद मुश्किल है कि इस फिल्म को ऑडियंस मिल सके। काफी इंतजार के बाद राम गोपाल वर्मा ने फिल्म को ऑनलाइन रिलीज करने का फैसला किया था लेकिन उनका यह दांव भी अब उल्टा पड़ा गया है। बता दें कि इस समय राम गोपाल वर्मा दुनियाभर में फैल रहे कोरोना वायरस पर भी फिल्म बना रहे हैं। हालांकि उनकी यह अगली फिल्म रिलीज के बारे में काई जानकारी नहीं है।

फिर विवादों में फंसी स्वरा भास्कर
मशहूर फिल्म ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर एक बार फिर विवादों में फंस गई हैं। ट्विटर पर यूजर्स स्वरा भास्कर को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। दरअसल, उनके एक भाषण के क्लिप ट्विटर पर वायरल हो रही है। यह भाषण सीएए और एनआरसी के हंगामे को लेकर बताया जा रहा है। कुछ ट्विटर यूजर्स ने स्वरा भास्कर पर दिल्ली में दंगा फैलाने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं, ट्विटर अरेस्ट स्वरा भास्कर ट्रेंड होने बाद ऐक्ट्रेस का भी बयान है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि  'मेरे दोस्त... इसी कारण भारत में अधिकतर सेलिब्रिटीज सिर्फ हाथियों के लिए आवाज उठाते हैं।' बता दें कि स्वरा भास्कर संशोधित नागरिकता कानून और भारतीय राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर को लेकर कई बयान दे चुकी हैं। दरअसल, उन्होंने अपने इस भाषण में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर पूछा था कि मुसलमानों को क्यों निशाना बनाया जाता है?

सलमान खान कर रहे शॉर्ट फिल्म की शूटिंग
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान लॉकडाउन शुरू होने के वक्त से ही अपने पवनेल स्थित फार्महाउस पर रह रहे हैं। लेकिन इस बीच सलमान खान ने समय का काफी अच्छा इस्तेमाल किया है। सलमान ने अपने फार्म हाउस पर रहते हुए अपना यूट्यूब चैनल बनाया उसके बाद लिमिटेड संसाधनों के साथ ही 3 गानें शूट कर दिए। बीते दिनों रिलीज हुए सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस का 'तेरे बिना' गाने को काफी तारीफ मिल रही है। वहीं अब खबर आ रही है कि सलमान खान अपने फार्महाउस पर एक शॉर्ट फिल्म बनाने में व्यस्त हैं। जिसमें उनकी फैमिली और फ्रेंड्स भी नजर आएंगे। रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में वलूशा डिसूजा अहम किरदार में होंगी। बता दें कि सलमान के यूट्यूब चैनल पर उनका गाने 'तेरे बिना', 'भाई भाई' और 'प्यार करोना' रिलीज हो चुके हैं।