दो दिन पहले माँ और अब बेटे की उठी अर्थी, जूता कारोबारी की कोरोना से हुई मौत

आगरा । शनिवार को कोरोना से जूता कारोबारी की मौत हो गई। सांस लेने में परेशानी के चलते उनको  एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। कारोबारी की मां का एक दिन पहले ही देहांत हुआ था, उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।
आगरा कमला नगर की पॉश कॉलोनी निवासी 42 वर्षिये के जूता कारोबारी शनिवार को मौत हो गई । प्राप्त जानकारी का अनुसार कारोबारी और उनकी मां को सांस लेने में परेशानी होने पर एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। यहां दोनों के सैंपल लिए गए, इसमें से जूता कारोबारी की 21 मई को पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी, उनकी मां की रिपोर्ट निगेटिव थी। बेटे की रिपोर्ट की जानकारी जब माँ हो हुई तो सदमे से 22 मई को मां की मौत हो गई। शनिवार दोपहर में जूता कारोबारी की भी मौत हो गई। आगरा में इससे पहले 30 कोरोना पॉजिटिव की मौत हो चुकी है।

आगरा में कोरोना संक्रमित अब 98 बचे 
जिला प्रशासन द्वारा जारी किए गए आंकडों के अनुसार आगरा में अब कोरोना पॉ​जिटिव मरीजों की संख्या 98 रह गई है, अब हिंदुस्तान कॉलेज में 29 मरीज भर्ती हैं। वहीं, अन्य मरीज एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती हैं, इनका इलाज चल रहा है।

शनिवार को दर्ज हुये आठ नए केस, संख्या हुई 851
आगरा में शनिवार को कोरोना के 8 नए केस आए हैं, इससे कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढकर 851 पहुंच गई है। इसमें यमुना पार के एक निजी अस्पताल में फ्रैक्चर होने पर भर्ती हुए 60 साल की बुजुर्ग महिला के सैंपल लिए गए थे, इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ताजगंज निवासी 19 साल के युवक, 70 साल की पंचकुइया निवासी महिला मरीज, देवरी रोड निवासी 30 साल के मरीज, रकाबगंज निवासी 28 साल की महिला, नई बस्ती निवासी 22 साल की महिला नामनेर निवासी 53 साल की महिला और 65 साल की मोती कटरा निवासी महिला में कोरोना पॉजिटिव आया है।

https://agrabharat.com/two-days-ago-mother-and-now-son-wakes-up-ie-shoe-businessman-died-of-corona/