रात को हुआ गायब, सुबह गांव के तालाब में मिला शव

मथुरा। रात को फोन पर बात करते करते घर से बाहर निकल गया। पत्नी रात भर लौटने का इंतजार करती रही। फोन भी बंद हो गया। सुबह गांव के ही तालब में उसकी लाश मिली।
 थाना छाता के गांव तरौली में बुधवार को एक व्यक्ति का शव तालाब में मिलने से गांव में खलबली मच गई। मृतक व्यक्ति के हाथ पीछे की तरफ बंधे हुए थे। मृतक व्यक्ति की पहचान गांव के ही गुड्डू (48) के रूप में हुई है। ग्रामीणों का कहना है कि गुड्डू की हत्या कर शंव को यहां फैंका गया है। सूचना मिलने पर छाता पुलिस भी पहुंच गई। इंस्पेक्टर छाता रवि त्यागी ने बताया कि गुड्डू की हत्या की गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। परिजन  से पूछताछ की जा रही है। परिजन किसी रंजिश से इनकार कर रहे हैं।
गुड्डू मंगलवार रात दस बजे अपने घर खेत से लौटा था। तभी उसके पास एक कॉल आई। उसकी पत्नी गुड्डी देवी ने बताया कि उनके पति फोन पर बातचीत करते करते बाहर चले गए।
बुधवार सुबह जब ग्रामीण तालाब की तरफ गए तो किनारे पर ही गुड्डू का शव पड़ा मिला। उसके हाथ पीछे की तरफ बंधे हुए थे। सिर में चोट के निशान थे। गले पर भी निशान थे, जैसे गला दबाया गया हो। परिजनों का कहना है जब वह घर से गए थे तब उनके पास करीब 45 हजार रुपए भी थे, जो नही मिले हैं।