आगरा की इस मस्जिद में रहा रहे थे 32 लोग, ACM III ने परिक्षण को भिजवाया अस्पताल

आगरा। देशभर में लोक डाउन चल रहा है, शायद ही कोई इस बात से अनजान होगा। फिर भी लोग गलतियां कर ही देते हैं। एक ऐसा ही मामला आगरा के थाना जगदीशपुरा क्षेत्र राहुल नगर का है। एक मस्जिद के बगल में मकान बना हुआ है। गुप्त सूचना के अनुसार पता चला कि मस्जिद में कुछ लोग ठहरे हुये है।

सुचना के आधार पर एसीएम थर्ड, सीओ नम्रता सिंह सहित थाना जगदीशपुरा का फोर्स मौके पर पहुंचा गया। जानकारी करने पर ज्ञात हुआ की मस्जिद में महिला पुरुष को मिलाकर 33 लोग ठहरे हुए हैं ।पहुंचा सभी को पुलिस ने बाहर निकाला और पूछताछ की। लोगों ने बताया वह मीरीत के रहने वाले है और यहाँ अपने रिश्तेदार के यहाँ शादी समारोह में शमील होने आए हुए हैं।

शादी राहुल नगर निवासी मुस्तकीम के घर में थी और उसका मकान मस्जिद के बगल में ही है । 26 मार्च तरीक को सभी के जाने का प्रोग्राम तह अपर 25 मार्च को लॉक डाउन के चलते ये वह आगरा में ही रुक गए हैं। एसीएम थर्ड ने बताया की जब ये मौके पर पहुंचे तो ये सभी लोग इकट्ठे बैठे थे और सोशल डिस्टन्सिंग का पालन नहीं कर रहे थे साथ ही सभी बहार से आये हुये हैं इसीलिए इनकी जांच बनती है। स्वास्थ विभाग की टीम को मौके पर बुलाकर एंबुलेंस से जांच के लिए भेज दिया गया है ।