आगरा में खांसी जुखाम से दो सगे भाइयों की मौत, लोगों में दहशत, टीम मौके पर

आगरा। आगरा के शाहगंज अंतर्गत  प्रकाश नगर इलाके में अचानक दो बच्चों  (5 साल और 2 साल)  बच्चों की शनिवार मौत हो गई है । ये दोनों बच्चे सगे भाई थे और तीन दिन से खांसी, जुकाम और बुखार से पीड़ित थे। परिवारीजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी है। पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग की टीम को सूचना देकर मौके पर बुला लिया।

मामला प्रकाश नगर का है । यहाँ के निवासी मजदूर के दो बच्चे हैं। बड़े बेटे जिसकी उम्र  5 साल की है उसको 6-7 दिन से खांसी जुकाम और बुखार था। परिजन ने बताया की घर के पास के ही डॉक्टर से उसका इलाज चल रहा था। 3 दिन पहले ही उसके दूसरे बेटे जिसकी उम्र 2 साल की है उसको भी बुखार हो गया था। उसका भी इलाज चल रहा था।
शनिवार दोपहर लगभग 12 बजे बड़े बेटे की मौत हो गई उसके आधे घंटे बाद ही छोटे बेटे ने भी दम तोड़ दिया। घर में हुई दो मौत से परिवार में कोहराम मच गया । पड़ोसियों में दहशात बैठ गई है।   बस्ती के लोगों में भी दहशत फैल गई। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पोसियों से मृतकों के घर से दुरी बनाने की सलाह के साथ स्वास्थ विभाग की टीम को सूचत कर बुलवा लिया है।  
आपको बता दें कि आगरा में दस लोग कोरोना वायरस से संक्रमित अब तक  मिल चुके हैं। जिसके चले  प्रशासन विशेष सतर्क है।

 बच्‍चों की अचानक हुई मौत से पूरे क्षेत्र मेें  फैल गई है सनसनी
 बच्‍चों की मौत के कारण की जांच स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम कर रही है।  लोग लॉकडाउन को लेकर पहले ही दहशत में हैं। और अब अचानक हुई इन दो मौत से क्षेत्र मेें दहशत का माहौल है।  दुःख की घडी में बस्ती के लोग उस परिवार को ढांढस भी नहीं दे पा रहे हैं।