आगरा में चिकित्सक दंपती के पुत्र में मिला कोरोना संक्रमण, कुल संख्या हुई नौ

आगरा। पूरे देश में लॉक डाउन चल रहा है और प्रत्येक नागरिक इस कोरोना महामारी से लड़ रहा है। आगरा में पहले ही 8  केस पॉजिटिव पाए गए है। पूर्व में कोरोना पॉजिटिव पाए गए जूता कारोबारी के सही होकर अन्य पर आगरा रहत की साँस ले रहा था पर गुरुवार के एक कोरोना पॉजिटिव केस आ जाने से फिर से आगरा की मुश्किल बढ़ गई है। 
गुरुवार शाम को कोरोना पॉजिटिव का केस रिपोर्ट आया है। बाईपास रोड पर  एक प्राइवेट हॉस्पीटल है जिसका संचालन चिकित्सक दंपती करते हैं। इनका पुत्र  21 मार्च को अमेरिका से दुबई होते हुए आगरा लौटा है। वापस आने के बाद उसको जुकाम और बुखार की शिकायत हुई तो डॉक्टर दंपती बेटे को घर में ही रखे थे। और अपने हॉस्पिटल में ही उसका इलाज कर रहे थे।
आगरा में आठ केस पॉजीटिव निकलने पर  स्वास्थ्य विभाग पहले से ही सजग है। प्रशासन लोगो की ट्रेवल हिस्ट्री पता करने में लगा है । इसी के चलते जब इसकी जानकारी हुई तो स्वास्थ्य विभाग की टीम चिकित्सक दंपती के अस्पताल पर पहुंची। जानकारी करने पर पता चला की उनके बेटे की जुकाम और बुखार है जिसका इलाज उनके अस्पताल में चल रहा है।  टीम ने जब  उसके स्वास्थ्य की जांच की गई तो बुखार निकला। कोरोना टेस्ट किया तो उसकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने  के बाद  पूरे परिसर को सेनेटाइज कराया गया है। इस समय अस्पताल में 3 मरीज और उनके साथ तीमारदार को मिलकर कुल स्टाफ सहित  25 लोगों को एसएन मेडिकल कॉलेज स्थित आइसोलेशन वार्ड में ले जाया गया है और सभी का कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है।