सड़क हादसे में घायल अधेड़ रास्ते से लापता, पुलिस परिजन कर रहे घायल की तलाश

108 चालक परिचालक फर्ज से भटके

शाहरुख खान 


आगरा। थाना जगदीश पुरा क्षेत्र में बाइक की टक्कर से घायल हुआ अधेड़ इलाज के लिए एसएन 108 एम्बुलेंस से रेफर किया।  108 एम्बुलेंस चालक की लापरवाही के चलते घायक रहस्मयी तरीके के गायब हो गया। फिलहाल पुलिस और परिजन घायल की तलाश कर रहे है।
शनिवार शाम को फैक्ट्री से घर लौट रहा अधेड़ रास्ते से रहस्मयी तरीके से गायब हो गया। जानकारी के अनुसार तारा चन्द( 57)पुत्र कमल सिंह निवासी नगला मंशा किरावली बोदला स्थित जैन स्टील फैक्ट्री में काम करता है। हर रोज की तरह ताराचन्द शाम को साइकिल से निकला तभी पाठक हास्पीटल के सामने बाइक ने उसे टककर मार दी। अधेड़ घायल हो गया पुलिस ने उसे पाठक हॉस्पीटल में भर्ती करा दिया। जानकारी के अनुसार पाठक हॉस्पीटल से घायल को इस लिए रेफर किया गया था कि उसके सर पर गम्भीर चोट थी। पाठक हॉस्पीटल से 108 एम्बूलेंस चालक के पर्सनल नम्बर पर घायल की सूचना दी गई। सूचना के बाद 108 एम्बूलेंस घायल को लेकर एसएन के लिए रेफर हो गई। लेकिन एसएन हॉस्पीटल तक नहीं पहुंची।
108 के चालक के अनुसार ---
एम्बुलेंस चालक के अनुसार उसे पाठक हॉस्पीटल से घायल को एसएन हॉस्पीटल में रेफर करने के लिए फोन आया। जिसकी सूचना पर वह उसे लेने पाठक हॉस्पीटल पहुंच गया, और उसे लेकर एसएन के लिए चल दिया। रास्ते में घायल अपने सही होने की बात कहने लगा और गाड़ी से उतरकर घर जाने की बात कहने लगा। जिसके बाद एम्बुलेंस चालक ने उसे रास्ते में उतार दिया।
पुलिस के अनुसार---
परिजनों की तहरीर ले ली है। उसके आधार पर एम्बुलेंस के चालक परिचालक को पकड़ लिया है। पुलिस मामले में एम्बुलेंस के चालक परिचालक से पूछताछ के साथ आस पास के कैमरे भी खंगाले जा रहे है।