आनर किलिंगः गांव के बाहर कूआं में मिले प्रेमी युगल के शव

-दोनों के परिजनों ने नहीं दी पुलिस को तहरीर
-पुलिस बता रही आत्महत्या, साक्ष्य दे रहे हत्या की गवाही

मथुरा। थाना बरसाना के अंतर्गत गांव कमई निवासी प्रेमी युगल ने कुआं में कूद कर जान दे दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को कूंआ से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


सोमवार सुबह गांव कमई निवासी लोग खेतों की ओर जा रहे थे। तभी गांव के बाहर तालाब के समीप स्थित कुएं के बाहर चप्पलें मिलने पर लोगों को कुछ गड़बड़ी की आशंका हुई। इसकी सूचना तत्काल लोगों ने बरसाना पुलिस को दी। सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक बरसाना सुभाष चंद्र पांडेय ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर लोगों की मदद से कांटे डालकर कुएं से युवक व किशोरी के शव को निकलवाया। उनकी शिनाख्त गांव की एक 16 वर्षीय किशोरी और योगेश (20) के रूप में की गयी। इसकी जानकारी होने पर गांव में सनसनी फैल गयी तो परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम को भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक सुभाष चंद्र पांडेय ने बताया कि सूचना पर पहुंच कर कुएं से दोनों के शव को निकाल कर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। दोनों के मध्य पिछले काफी समय से प्रेम संबंध थे। इसके चलते दोनों रविवार रात घर से निकल गए थे। रात्रि में ही दोनों ने कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली।

ये तथ्य कर रहे आनर किलिंग की ओर ईशारा
-कूंआ पर मिले लड़की के मोबाइल, चप्पल और कुछ कागज के टुकडे
-लड़की और लड़का दोंनों के रस्सी से बंधे थे पैर
-लड़की का भाई और प्रेमी दोनों चलाते हैं आटो
-दोस्त के घर आने जाने में हो गया दोस्त की बहन से प्यार
-दोनों ही परिवारों की ठीक नहीं है आर्थिक स्थित
-सुबह कूआं पर पहुंची महिलाओं ने ग्राम प्रधान भगवान सिंह को दी सूचना

सरसों के खेत में मिला में किसान का शव
थाना मगोर्रा के अंतर्गत सोंख से रविवार शाम घर से गायब व्यक्ति का शव सोमवार दोपहर लाहा के खेत में मिला। पुलिस ने शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटी है.पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा.जानकारी के अनुसार कस्बा के सहजुआ थोक निवासी 55 वर्षीय प्रहलाद सिंह पुत्र ज्ञानसिंह रविवार की सांय करीब छः बजे अपने घर से दूध लेने के लिए निकले थे। लेकिन देर रात्रि होने पर प्रहलाद सिंह घर नही लौटे तो सभी परिजन प्रहलाद सिंह को खोजने लगे.और पुलिस को सूचना दी। लेकिन पुलिस ने कोई संतोष जनक जबाब नही दिया. सोमवार की सुबह करीब नौ बजे शमशान के समीप गुजर रहे रहागीरों ने देखा तो सरसो के एक खेत में वृद्ध प्रहलाद सिंह शव पड़ हुआ था। इससें कस्बा में सनसनी फैल गई।  सूचना पर एस पी सिटी व सीओ गोवर्धन जीतेंद्र कुमार मय फोर्स के घटना स्थल पर पहुंच कर घटना की जांच में जुट गए।