चोर बेखौफ, कोठी को बनाया निशाना, लाखों का माल पार, हुये कैमरे में कैद


आगरा। थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र के ट्रांस यमुना कॉलोनी फेस 2 में बेखौफ चोरों ने कोठी को अपना निशााना बनाया। चोर बेखौफ अन्दाज में मेन गेट का लॉक तोड़कर बीती रात लाखों के जेवरात सहित नगदी ले उड़े। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई।। पुलिस सीसीटीवी कैमरे व साक्ष्यों के आधार पर अज्ञात चोरों को पकड़ने में जुटी है।


जानकारी के अनुसार थाना एत्माददौला क्षेत्र के ट्रांसयमुना कॉलोनी फेस2 निवासी डॉ जी आर सिंह अपने पूरे परिवार के साथ दो दिन पहले एटा अपनी भतीजी के शादी मेंं शामिल होने गए थे। उन्होंने बताया कि कोठी के ऊपर वाले हिस्से में किराएदार रहता है जिसे बोल कर गए थे।अज्ञात चोरों ने मौका पाकर बीती रात करीब 2 बजे मेन गेट को फलांग कर कोठी के बाहर वाले कमरे के दरवाजे के सेंट्रल लॉक को तोड़कर अंदर प्रवेश किया व अंदर के दो कमरों में रखी अलमारी व लॉकर को तोड़कर लाखों के जेवरात सहित नगद रुपये और कीमती सामान ले उड़े। सुबह करीब 5 बजे पड़ोसियों ने मेन गेट का ताला लगा देखा और कमरे का गेट खुला देखा उस दौरान घर की जली हुई लाइट देखकर उन्हे शक हुआ। पड़ोसियों ने मामले के बारे में मकान मालिक को बताया।

मकान मालिक डॉ जी आर सिंह ने पड़ोसियों की सूचना पर किरायेदार को मामले की जानकारी दी। किरायेदारों ने जब नीचे आकर देखा को मेन कमरे व अन्दर के दोनों कमरों के गेट खुले पड़े थे। किराये दार ने चोरी की घटना की जानकारी तत्काल कोठी मालिक को दी और पुलिस को भी सूचना दी सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई व कोठी मालिक परिवार सहित सुबह ही लौट आये। कोठी मालिक ने बताया कि जेवरात व नगदी सहित करीब 20 से 25 लाख का सामान चोरी हुआ है उन्होंने बताया कि पिछले एक महीने पहले बेटे की शादी हुई है अलमारी में रखे कीमती जेवरात व नगद रुपये व समान चोरी हुआ है उन्होंने बताया कि जिस तरह चोरी हुई है लगता है किसी परिचित का हाथ है फिलहाल पुलिस घर मे लगे सीसीटीवी कैमरे व साक्ष्यों के आधार पर जांच पड़ताल कर रही है। किरायेदार से भी पूछताछ में जुटी है किराएदार का कहना है कि वह रात करीब एक बजे तक जगा हुआ था उसके बाद ही बारदात को अंजाम दिया है।