अमर सिंह ने तरकस से फिर चलाया एक तीर.... कहा.. बिगड़ती हुई अर्थव्यवस्था के लिए सिर्फ और सिर्फ चिदंबरम जिम्मेदार…

वीडियोकाॅन के बेनू गोपाल कैसे पटाते थे चिदंबरम को बोलते हुये भी शर्म आती है...अमर सिंह

आगरा /लखनऊ । ठाकुर अमर सिंह इन दिनों सिंगापुर के अस्पताल अपनी किडनी का इलाज करा रहे हैं। उनकी हालत काफी गंभीर चल रही है लेकिन सियासत के इस माहिर खिलाड़ी को बम फोड़ने में आनंद बहुत आता है। अस्वस्थ होने पर भी वो तीर चलाये बिना नहीं रहा पा रहे हैं। उनके द्वारा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकट सार्वजानिक मंच से कई बार अशोभनीय टिप्पियाँ की पर अचानक से उनको अपनी गलती का एहसास हुआ और  बीती 18 फरवरी को सिंगापुर से एक बयान जारी करते हुये   अमिताभ बच्चन से माफी मांगी ली।
अब फिर से अमर सिंह ने तीर चला दिया है और इस बार निशाने पर हैं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व गृह/वित्त मंत्री पी चिदंबरम।  देश की बिगड़ी अर्थव्यवस्था के लिए पी चिदंबरम को जिम्मेदार बताते हुए कहा है कि आखिर मोदी जी क्या करें ? देश की ार्श्विवस्था की खस्ता हालत तो पी चिदंबरम ने की है। अगर राहुल गांधी को सबूत चाहिए हों तो वे देने के लिए तैयार हैं। अमर सिंह ने कहा कि राहुल गाँधी का   नाम लेकर पूछा की आप वीडियो काॅन के बेनू गोपाल एवं रिलायंस के अनिल अंबानी को मोदी जी का मित्र बताते हैं जबकि हकीकत में वे चिदंबरम के खास दोस्त हैं।  वित्त मंत्री के अपने कार्यकाल के दौरान चिदंबरम ने  कारपोरेट घरानों को अरबों-खरबों रुपए लोन दिया था । ये सारा रुपया NPA हो गया है। 

किस तरीके का इस्तेमाल कर  बेनू गोपाल जी चिदंबरम को पटाते
अमर सिंह ने कहा कि बेनू गोपाल जी कौन सी विधा का इस्तेमाल कर चिदंबरम को पटाते थे वह बोलने में उनको शर्म आती है। उन्होने कहा कि डूबती हुई इकनामी की जड़ में सिर्फ एक ही आदमी है और वह है  सिर्फ चिदंबरम । ठाकुर अमर सिंह ने कहा कि वे जो भी कह रहे हैं उसके उनके पास सबूत हैं, जब राहुल जी चाहेंगे दिखा दूंगा।