जमीन के लालच में भाई ने सगे भाई-भाभी को उतारा मौत के घाट, 9 माह की बच्ची पर भी किया हमला

डबल मर्डर से से क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस कर रही हत्या की बारीकी से जाँच 

मैनपुरी। थाना कुरावली क्षेत्र के ग्राम निजामपुर में एक दंपत्ति को  धारदार हथियार से प्रहार कर  मौत के घाट उतार दिया।  वहीँ उसकी की गोद ली हुई हुई 9 माह की पुत्री पर भी हमला कर मरणासन्न कर  हमलावर भाग जाने में सफल रहा। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की बारीकी से जांच करने में जुट गई। वहीं हत्या की खुलासा करने की उद्देश्य से डॉग स्क्वाइट टीम का भी सहारा लिया गया।  डबल मर्डर को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई, हर तरफ डबल मर्डर की तरह-तरह की चर्चा होती हुई देखी जा रही थी। वहीं दंपति की हत्या के पीछे आखिर क्या राज है, क्यों की गई है पति पत्नी की हत्या और क्यों किया गया 9 वर्ष की मासूम पर जानलेवा हमला? आखिर पुलिस मामले की गुथी सुलझाने में लगी हुई है।

पूरा मामला जनपद मैनपुरी के थाना कुरावली क्षेत्र के ग्राम निजामपुर का है इस गांव के रहने वाले विघ्नेश शर्मा उम्र 35 वर्ष अपनी पत्नी गीता देवी के साथ रह कर जीवन यापन कर रहे थे। विघ्नेश के कोई औलाद नहीं थी। जिन्होंने अपनी पत्नी गीता की बहन की पुत्री वैष्णवीको उस समय गोद ले लिया था। जब गीता की बहन की मौत पुत्री के जन्म उपरांत हो गई थी । दोनों पति पत्नी पुत्री का पालन पोषण अच्छी तरह से कर रहे थे। विघ्नेश शर्मा दो भाई था छोटे भाई का नाम अविनेश शर्मा था जिसकी सोहबत ठीक नहीं थी। शराब पीने के अलावा जुआ सट्टा भी आदि था। जिसने अपने हिस्से की जमीन बेचकर बर्बाद कर दी थी और अपनी पत्नी को भी मारता-पीटता था जिससे उसकी पत्नी बीते दिनों अपने मायके चली गई थी। अविनेश अपने भैया और भाभी के घर पर ही खाना-पीना खाता था।
जब अविनेश खाना खाने के लिए शराब पीकर घर आता था तो उसकी भाभी गीता देवी उसका विरोध करती थी।
इधर गीता देवी द्वारा पुत्री का गोद लेना भी उसे अच्छा नहीं लगता था। जिसके चलते आज जमीन के लालच में एक कलयुगी भाई ने बसूला और हथोड़ा की मदद से दोनों की हत्या कर दी। और 9 माह की मासूम पर भी जानलेवा हमला कर  मरणासन्न कर दिया और भाग जाने में सफल हो गया। घायल को परिजनों ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तहरीर चचेरे भाई रामेंद्र ने शक के आधार पर सगे भाई अविनेश के विरुद्ध दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों शवों को  पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है  और  हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है।