नाबालिग ने बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

आगरा / जगनेर। थाना जगनेर अन्तर्गत सोमवार को नाबालिग युवक ने एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। रास्ते से गुजर रहे ग्रामीणों ने मौके पर ही आरोपी युवक को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेज घटना की जांच में जुट गई।
घटना सोमवार दोपहर करीब एक बजे के दहगवा कासिमपुर रोड़ की है। घर से एक वृद्धा अपनी नातिन को लेकर जा रही थी, रास्ते में उसे साईकिल सवार युवक मिला और आगे छोड़ने की बात कहकर बच्ची को साईकिल पर बैठा लिया। आगे जाकर बच्ची को सरसों के खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। खेत में से अजीब से हरकत की आवाज सुनाई देने पर लोगों ने देखा कि एक युवक छोटी बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहा है। जिस पर ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। बच्ची रो रही थी, उसके कपड़े खून से सने हुए थे। इतनी देर में पीछे से उसकी दादी भी आ गई। घिनौने वारदात की खबर आग की तरह फ़ैल गई। ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेज घटना की जांच में जुट गई।

 17 फरवरी 2020 को समय लगभग 13:00 बजे थाना जगनेर क्षेत्र के नोनी और कासिमपुर के मध्य सिंगाइच रोड जगनेर पर अजय पुत्र लाखन सिंह उम्र लगभग 16 वर्ष जाति ठाकुर निवासी गांव दहगवा थाना जगनेर ने कुमारी सोनिया पुत्री रमाकांत उम्र 6 वर्ष जाति ठाकुर निवासी ग्राम सिंगाइच थाना जगनेर के साथ बलात्कार कर दिया है। स्थानीय पुलिस ने अजय पुत्र लाखन को गिरफ्तार किया आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।