पति ने फोन तोडा तो पत्नी फांसी पर झूली

फतेहपुर सीकरी । थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रसूलपुर में फोन चार्ज करने को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया, पति पत्नी में मारपीट के बाद गुस्साए पति ने अपने व पत्नी के फोनों को तोड़ दिया ,इससे आहत पत्नी ने फांसी का फंदे पर झूल मौत को गले लगा लिया ।मौके पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा है ।विवाहिता के पिता ने पति व सास-ससुर के खिलाफ सीकरी में सूचना दी है ।
थाना सीकरी में सूचना  देते हुए भरतपुर सूरजपोल गेट निवासी विवाहित राधा देवी 25 वर्ष  के पिता ने बताया कि मैंने अपनी पुत्री का विवाह 4 वर्ष पूर्व ग्राम रसूलपुर निवासी प्रमोद सिंह के साथ किया ।विगत मंगलवार शाम 7  बजे करीब घर में फोन चार्ज करने को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ ।बताया गया है कि  कमरे में एक स्विच था जिसमें पत्नी भी अपना फोन चार्ज कर रही थी वही पति भी फोन चार्ज कर रहा था ।पहले फोन चार्ज करने को लेकर हुए विवाद के बाद मारपीट हो गई ।गुस्साए पति ने दोनों फोनों को तोड़ दिया । इससे आहत विवाहिता राधा देवी ने फांसी के फंदे पर झूल मौत को गले लगा लिया ।पिता की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा है ।
विवाहिता की मौत की सूचना के बाद क्षेत्र अधिकारी बीएस वीर कुमार, थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह बालियान मौके पर पहुंच गए पुलिस के पहुंचने से पूर्व भी आरोपी घर को छोड़कर भाग निकले ।
 थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह वालियान ने तहरीर आने के बाद कार्यवाही की बात कही है ।