जब प्रेमिका को पत्नी बना बैंक में पहुंचा तो हुआ ये....

आगरा .. वो कहावत है न चोर कितना भी शातिर हो जुर्म करते वक़्त सुराग छोड़ ही जाता है. या कहिये लाख झूठ बोलो सच्चाई खुद बा खुद सामने आ ही जाती है.. ये दोनों कहावत लंगड़े  की चौकी निवासी मिस्टर कपूर पर एक दम फिट बैठती है. 
दरअसल पूरा मामला एटीएम से निकले गए पैसों को लेकर है.. हुआ ये की मिस्टर कपूर का संजय प्लेस स्थितः एक राष्ट्रीकृत बैंक में खाता है जिसपर उनहोंने एटीएम कार्ड लिया हुआ है. उनका कहना है की एटीएम से उनके दुवारा आखिर बार 7  दिसंबर को पैसे निकले गए पर उनके ११ जनवरी को मोबाइल पर आये मैसेज से ज्ञात हुआ की उनके खाते से १७००० रुपये निकले गए हैं. इसकी जानकारी करने वो बैंक पहुंचे. बैंककर्मियों ने बयाया की जब एटीएम खुद खता धारक के पास है तो कोई और पैसे कैसे निकल सकता है. मिस्टर कपूर अपने साथ एक महिला को भी लाये थे जिसको बैंककर्मियों से अपनी पत्नी के रूप में मिलवाया था. काफी बहसबाजी के बाद बैंक के स्टाफ ने लिखित में शिकायत मांगी तो मिस्टर कपूर ने लिखित में शिकायत दे दी. जब बैंक में इस शिकायत को सम्बंधित सेक्शन में भेजा तो वह से जवाब आया की पैसे एटीएम से ही निकले गए हैं. इसलिये इसमे बैंक का कोई दोष नहीं हैं, और इसकी शिकायत पुलिस में करने की बात कही गई. दो दिन बाद बैंक के दूरभाष नो पर मिसिस कपूर का फ़ोन आया तो सारी जानकारी विस्तार से उनको बता दी गई. बुधवार को सुबह जब बैंक खुला तो मिस्टर और मिसिस कपूर फिर बैंक आये और बैंककर्मोयों से झगड़ने लगे. जब बैंककर्मियों ने समझाया की दो दिन पहले ही तो फ़ोन पर उनको सारी जानकारी से अवगत  कराया गया था तो वो बोली की उनकी किसी से बात नहीं हुई है और वो इस प्रकरण में पहली बार बैंक आई है. जब बैंकर्मियों ने मिस्टर कपूर से पूछा की पहले जो महिला साथ आई थी वो पत्नी है या आज जो महिला साथ है वो पत्नी है तो मिस्टर कपूर सकपका गए. अब मामला उल्टा ही पड़ गया. मिसिस कपूर उन 17000  रुपये तो भूल गई मिस्टर कपूर की ही झाड़ लगाने लगी. 
इतना सब होने पर जब मिसिस कपूर का जी नहीं भरा तो बैंककर्मियों से हद दर्जे की बदसलूकी करने लगी और छेड़छाड़ का आरोप लगाने की धमकी तक दे डाली.

तो क्या खुद मिस्टर कपूर ने ही एटीएम से निकलवाए थे पैसे 
जब एटीएम खुद मिस्टर कपूर के पास था तो पैसे कोई और कैसे निकल सकता है. पुलिस को दी गई तहरीर के आधार पर जब पुलिस कर्मी बैंक में तफ्तीश करने पहुंचे तो उनको बीते दिनों बैंक में  मिस्टर कपूर के साथ आई  अन्य महिला वाली बात पता चली. पुलिस पूरा मामला समझ गई.