दारू पीकर विद्यालय में चैकिंग करने पहुंची विधुत टीम, अध्यापिकाओं से हुई छेड़छाड़

आगरा। बिजली विभाग की टीम विद्यालय में चेंकिंग को पहुंची तो विद्यालय प्रबंधन ने बंधक बना लिया। जब बंधक बनाये जाने की सूचना बिजली विभाग को हुई तो विद्युत अधिकारियों ने ये जानकारी जिला प्रसाशन को दी। उसके बाद पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और बंधक बने विद्युत कर्मचारियों को बाहर निकाला।
इस प्रकरण में विद्यालय प्रबंधन और विद्युत विभाग की चेकिंग टीम की ओर से तहरीर दी गईतहरीर दी गई। विद्यालय की अध्यापिकाओं ने विद्युत विभाग के कर्मचारियों के खिलाफ छेड़खानी की तो चेकिंग टीम ने भी कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ मारपीट व सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाया।
 मामला किरावली तहसील  के गांव अभैदोपुरा स्थित पदमसिंह इंटर कॉलेज का है। विद्युत विभाग की टीम स्कूल में चेकिंग करने गयी थी। चेकिंग टीम को प्रबंधन ने बंधक बना लिया। आरोप लगाया कि वे लोग दारू पिए हुए थे और नशे में चेकिंग करने के दौरान ही विद्यालय की अध्यापिकाओं के साथ छेड़छाड़ की। सूचना पर पहुंची पुलिस को विद्यालय के सभी बच्चों ने बताया कि किस तरीके से बिजली विभाग के कर्मचारी चेकिंग के नाम पर महिला अध्यापिकाओं से अभद्रता कर रहे थे।  घटना से आक्रोशित अध्यापिका ने बिजली विभाग की टीम के खिलाफ किरावली चौकी में तहरीर दी गयी है। 
दूसरी ओर बिजली विभाग के अधिकारियों ने इन सभी आरोपों को झूठा करार देते हुये बताया कि   स्कूल में अवैध रूप कटिया डालकर विद्युत सप्लाई चल रही थी।  सूचना पर टीम चेकिंग करने गयी तो   विद्यालय के प्रबंधक ने अभद्रता की। अधिकारियों ने विद्यालय के मैनेजर पर कर्मचारियों को पीटने का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से तहरीर ले ली है और मामले की जांच पड़ताल में लग गई है।