पति ही निकला पत्‍नी का हत्‍यारा...

आगरा। 30 जनवरी को बसई मुहम्मदपुर के गांव नई तोर के नाले में एक विवाहिता का शव बरामद हुआ था। शिनाख्त के बाद पुलिस को उसके पति पर शक हुआ और उसने उसके पति से इस बाबत पूछताछ की। पूछताछ में उसने बताया की उसने ही गला घोंटकर अपनी पत्नी की हत्या की है। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है।
गांव नई तोर में मिले महिला के शव की शिनाख्त लाखी जाटव पत्नी भूपेंद्र गुर्जर निवासी लढौआपुरा बसई अरेला आगरा के रूप मेें हुई। लाखी के पिता राम सिंह ने पुलिस की दी गई तहरीर में उसके पति भूपेंद्र पर शक जताया था। इसके बाद पुलिस ने भूपेंद्र पुत्र मान सिंह को गिरफ्तार कर लिया। एसपी ग्रामीण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि भूपेंद्र अलीगढ़ में किसी फाइनेंस कंपनी में कार्यरत था और उसका आये दिन अपनी पत्नी लाखी से झगड़ा होता था। 29 जनवरी को वह लाखी और ढाई साल की बेटी कार से गांव लेकर पहुंचा। रात को लाखी का गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को नाले के पास फेंक दिया। वहीँ अपनी बेटी को भाभी के पार छोड़ दिया।  
आरोपित भूपेंद्र ने बताया की घर में गला घोंटकर लाखी की हत्या के बाद उसने अपने बड़े भाई की मदद से शव को कार की डिग्गी में रखा। इसके बाद उसने शव को नाले में फेंक दिया। इसके बाद वहां से धौलपुर रिश्तेदारी में चला गया। भूपेंद्र के मुताबिक 2014 में वह नौकरी के लिए इंटरव्यू देने कानपुर गया था। रास्ते में ट्रेन में लाखी से मुलाकात हुई और फिर रिश्ता आगे बढ़ गया। 2015 में दोनों ने प्रेम विवाह किया था।