इलाज करवाने आई युवती से वैध ने किया दुष्कर्म, शादी का झांसा देकर करता रहा शारीरिक शोषण

आगरा। युवती को शादी का वादा कर एक वैद्य उसके साथ बनता रहा शारीरिक सम्बन्ध। जब युवती ने शादी के लिये दवाब बनाया तो इंकार कर दिया। पीड़िता ने थाना एत्मादपुर में मुकदमा दर्ज करवाया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एत्मादपुर नगर के एक वैद्य मुकुल राज पर युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती फिरोजाबाद की निवासी है और वहां एक प्राइवेट अस्पताल में नर्स का कार्य करती है। युवती ने तहरीर में लिखा है कि 3 वर्ष पूर्व वह अपने मोटापे का ईलाज कराने वैद्य मुकुल राज के पास गई थी। जहां इलाज के बहाने वैद्य मुकुल ने नशीली दवाई खिलाकर एकांत में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। जब उसने इसका विरोध किया तो वैद्य मुकुल ने युवती से कहा कि उसने पीड़िता के अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए हैं अगर किसी से कहेगी तो उन्हें वायरल कर देगा।

पीड़िता ने  बताया है कि जब इसकी शिकायत वैद्य के मां-बाप से की तो उसके मां-बाप ने उसकी शादी वैद्य से करा देने का आश्वासन दे दिया इसलिए उसने इस मामले पर चुप्पी साध ली, उसके बाद कई बार वैद्य मुकुंद ने पीड़िता के साथ उसकी मर्जी तथा बिना मर्जी के भी कई बार शारीरिक संबंध बनाए। युवती ने बताया इन सब में  वैद्य के दो दोस्त सभासद सूरज राठौड़ और मोहित की मदद करते थे।

पीड़िता ने बताया कि जब भी वो मुकुल के साथ बहार घूमने जाती थी तो उसके दोनों दोस्त सूरज और मोहित भी साथ ही जाते थे और कार में उन दोनों को अकेला छोड़ कार से बहार निकल जाते थे। जिसके बाद मुकुल उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता था। पीड़िता ने जब वैद्य के पिता राजकुमार और उसकी मां से शादी कराने की बात कही तो उन्होंने छोटी जाति का कह कर साफ़ इंकार कर दिया और जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए घर से भगा दिया। बहरहाल पीड़िता की शिकायत पर एत्मादपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।