बैंक लूट में पुलिस पांच दिन बाद भी खाली हाथ

सर्विलांस का भी लिया जा रहा है सहारा 

बौबी कुशवाहा
बरहन

आगरा । थाना बरहन के आवलखेड़ा में आर्यावर्त बैंक में दिनदहाड़े बदमाशों व्दारा डकैती डालने वाले गिरोह का सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लग गए हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने बदमाशों की पहचान के लिए स्केच तैयार कराये हैं । सर्विसलांस का भी लिया जा रहा है सहारा। इनकी तलाश में लगी पुलिस की टीमें घटना के पांच दिन बीतने के बाद भी खाली हाथ दिखाई दे रही है।
29 जनवरी दोपहर आगरा-जलेसर मार्ग स्थित आंवलखेड़ा में हथियारों से लैस पांच बदमाशों ने बैंक लूट की वारदात को अंजाम दिया था । बैंक के शाखा प्रबंधक राकेश बाबू महेश्वरी और कैशियर को पीटकर बदमाश बैंक से 3.29 लाख की नगदी लूट ले गए थे। काफी छानबीन के बाद पुलिस के हाथ बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज लगे हैं । सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों के स्कैच तैयार कराकर आस पास के जिलों में खंगालने का प्रयास कर रही है।  साथ ही पुलिस की तरफ से सर्विसलांस का भी सहयोग लिया जारहा है। घटना के पांच दिन बीतने के बाद भी पुलिस खाली हाथ नजर आ रही  है। शक के आधार पर पुलिस कई संदिग्ध लोगों को अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ कर चुकी है। लेकिन नतीजा खाली हाथ निकल कर सामने आ रहा है।
जबकि इस डकैती खुलासे के लिए पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा पुलिस की स्पेशल टीमें तैयार की गई हैं। हर रोज दिन बीतने पर पुलिस के लिए यह दकैती एक चुनौती साबित होती नजर आ रही है।कुछ हद तक पुलिस के हाथ बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज सबूत के तौर पर तो लगे हैं मगर शायद वह भी बस केवल नाम के लिये हैं।
एसपी पश्चिम रवि कुमार ने  बताया कि शक के आधार पर कई संदिग्ध लोगों को हम अब तक हिरासत में ले चुके हैं।हमारी पुलिस की स्पेशल टीमें लगातार प्रयासों में लगी हुई हैं। जल्द खुलासा किया जाएगा।