दहेज लोभियों के चंगुल में फंसी कोमल, पुलिस ने नहीं सुनी बेबस पिता की फ़रियाद


प्रदीप यादव 

जैथरा, अलीगंज। लाचार  पिता के लड़खड़ाते शब्द मेरी कोमल अब इस दुनिया में नहीं है किसी को भी सोचने के लिए मजबूर कर सकते हैं लेकिन पिता की इस बेबसी पर पुलिस का ध्यान तक नहीं गया बल्कि पुलिस ने मामले को नया रंग दे दिया कोमल के ससुराली जनों के पक्ष से आई तहरीर के आधार पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया गया।
 मामला दरअसल कस्बा जैथरा के गांधीनगर का है सौरभ पुत्र प्रमोद शर्मा का विवाह दिनांक 24-06- 2018 को उभई असदनगर निवासी उमेश शर्मा की बेटी कोमल के साथ हुआ तभी से कोमल के ससुराल वालों ने अतिरिक्त दहेज की मांग शुरू कर दी जिसमें कोमल के पिता उमेश शर्मा ने असमर्थता प्रकट की जिसके बाद से प्रताड़ना का क्रम जारी रहा और दिनांक 8-11- 19 को सौरभ ने अपने मौसा ससुर वासुदेव को कोमल के घर से गायब होने की सूचना दी सूचना पर पिता उमेश शर्मा अपनी लड़की के घर पहुंचे तो सास ने बताया कि कोमल गर्भवती है और अपने पति सौरभ के साथ दवा लेने बाजार गई है लेकिन आज तक कोमल का कोई पता नहीं है।कहां है ?और किस हाल में है ?
कोमल के पिता का आरोप है कि डेढ़ माह से गायब कोमल को दहेज की खातिर इन दहेज लोभियों  ने मार डाला जबकि पुलिस आरोपियों को संरक्षण दे बचाने में लगी हुई है ।