कोहिनूर-ए-ताज में मॉडल्स ने किया बेटियों के दुश्मनों पर प्रहार

फैशन शो में मुग़ल थीम को दर्शको ने खूब सराहा  
 
आगरा | फतेहाबाद रोड स्थित होटल डबल ट्री बाय हिल्टन में मन की उड़ान संस्था व ब्लास्टर ग्रुप की ओर से आयोजित मिस्टर, मिस एंड मिसेज कोहिनूर-ए-ताज 2019 ब्यूटी कॉन्टेस्ट में फैशन के जलवे बिखेरने वाली युवा पीढ़ी के साथ शादीशुदा महिलाये भी किसी से कम नहीं दिख रही थी | आज कोहिनूर बेशक भारत की शान नहीं है, लेकिन भारत की युवा पीढ़ी की प्रतिभा भी किसी कोहिनूर से कम नहीं है। कार्यक्रम में दीप प्रवज्ज्लन माँ सरस्वती के समक्ष  एडिशनल डिस्टिक जज रेखा सिंह, सांसद प्रो० एसपी सिंह बघेल, एसपी सिटी बोतरे रोहन प्रमोद, ब्लास्टर ग्रुप की निर्देशिका एड० चंचल गुप्ता, समाजसेविका बबिता सिंह चौहान, पूनम सचदेवा तथा जया सिंह ने किया। कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना की गई। 
 
तीन राउन्ड में आयोजित कॉन्टेस्ट में पहला था मुग़ल राउन्ड । इस दौरान प्रतिभागियों ने अपना परिचय भी दिया। वहीं दूसरे राउन्ट में डेनम राउंड के माध्यम से बताया कि सड़क पर चलते समय हमें किन नियमो का पालन कर अपने जीवन को सुरक्षित बनाना हैं। तीसरा राउन्ड था में बाबा फॅमिली प्लाजा की ड्रेस पहन कर प्रश्न-उत्तर राउंड हुआ। शो के निर्णायक की भूमिका में अभिनेत्री कायनात अरोरा रही। कॉन्टेस्ट की सेलीब्रिटी गेस्ट बॉलीवुड अभिनेत्री व ग्रैंड मस्ती फेम कायनात अरोरा द्वारा कोहिनूर-ए-ताज के मंच से नव वर्ष 2020 के कलेण्डर व गोल्डरन आर्चीवर मैगज़ीन का विमोचन किया गया | संचालन शिव अरोरा व अमित सूरी ने किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से दामिलानो सुरेंद्र गर्ग, विजय किशोर बंसल, दिनेश मयानी, गजेंद्र सिंह, मनोज जादौन, मोहित बंसल, डॉ० सचिन मल्होत्रा, रिद्दी भगत, मानवी महता, विनीत बवानिया, मनीष राय, गौरव धवन, श्रेयश वर्मा, मनीष अग्रवाल, मुकेश नेचुरल, महेश धाकड़, संजय चांदना आदि मौजूद रहे| 
 
हम किसी से कम नहीं, फिर क्यों हमारा महत्व नहीं
आगरा। हम किसी से कम नहीं। रैम्प पर हाथों में बेटी बचाओ के स्वोगन की तख्तियां लेकर जलवा बिखरने वाली प्रतिभागी शायद यही कहना चाहती थीं कि बेटी को दुलार नहीं करोगे तो अपने अस्तित्व को ही खतरे में डाल दोगे | फैशन शो के माध्यम से संदेश दिया कि हम किसी से कम नहीं हैं फिर क्यों वर्तमान में समाज में हमारा वो महत्व नहीं जो बेटों का है।