कलियुगी पुत्र पिता के पास पंहुचा और कर दिये ये काम


फिरोजाबाद। थाना रामगढ़ क्षेत्र सांती रोड नगला गुलरिया में एक शराबी कलयुगी पुत्र ने शनिवार को अपने पिता की ठोस वास्तु प्रहार कर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम गृह में रखवाने के साथ ही हत्यारोपी की तलाश शुरू कर दी है। 
नगला गुलरिया निवासी रामप्रकाश सविता का पुत्र राकेश कुमार सविता शराब पीने का आदी है। शनिवार को रामप्रकाश (90) पुत्र सरमन सिंह चारपाई पर लेटे हुये थे।

बताया जाता है कि तभी उनका शराबी पुत्र राकेश कुमार आ गया। जिसकी अपने पिता रामप्रकाश से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी। विवाद बढ़ गया तो आरोप है कि राकेश ने पिता रामप्रकाश के सिर पर चारपाई के पाये से प्रहार कर दिया। जिससे उनका सिर फट गया और वह लहूलुहान हो गये। चीख पुकार मचने पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पुत्र राकेश मौके से भाग गया। परिजन आनन फानन में रामप्रकाश को उपचार के लिये जिला अस्पताल लेकर आये। जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर शव को पोस्टमार्टम गृह में रखवा दिया।

इस सम्बंध में थाना प्रभारी रामगढ़ ने बताया कि पिता ने ही पुत्र की चारपाई के पाये से प्रहार कर हत्या कर दी है। हत्यारोपी शराब पीने का आदी था वह फरार है। मामले में कार्यवाही करते हुये हत्यारोपी की तलाष की जा रही है।