अंतरराष्ट्रीय ताज रंग महोत्सव में कलाकारों को बुलाने के लिए भेजी "पीत-पत्रिका"

आगरा। अन्तर्राष्ट्रीय ताज रंग महोत्सव  की पीत-पत्रिका का विमोचन आज संजय प्लेस स्थित आहार रेस्टोरेंट में किया गया । नटरांजलि थिएटर आर्ट्स द्वारा आयोजित पंचम अंतरराष्ट्रीय ताज रंग महोत्सव जो कि 1 से 5 फ़रवरी 2020 तक शहीद स्मारक पार्क में आयोजित किया जायेगा, इस वर्ष महोत्सव की थीम रहेगी महिला सशक्तिकरण, इस आयोजन में देश-विदेश की टीमों को निमंत्रण भेजा जाएगा, इसी संदर्भ में आज शहर की प्रबुद्ध महिला शक्तियों द्वारा "पीत-पत्रिका का विमोचन" किया गया, सर्वप्रथम दीप प्रज्वलन व फूलमाला पहना कर सभी कलाओं के देवता नटराज का पूजन किया गया एवं विधिवत रोली-चावल कुमकुम हल्दी से पीत-पत्रिका पर सतिया बना कर सभी ने संयुक्त रूप से विमोचन किया, महोत्सव संयोजक अलका सिंह ने बताया कि इस पीत-पत्रिका को भारत के लगभग 20 राज्यों एवम् 10 देशों के कलाकारों को आमंत्रित करने के लिए भेजा जायेगा।महोत्सव संयोजक ने बताया कि संस्था विगत 4 वर्षों से महोत्सव के माध्यम से सुलहकुल की नगरी आगरा की अंतरराष्ट्रीय पहचान बनाने में सतत प्रयास का देश विदेश की संस्कृतियों का आदान प्रदान कर रही हैं।
साथ ही संस्था इस पंचम प्रयास के लिए आगरा प्रशाशन,पुलिस,समाजसेवियों,प्रबुद्धजनों से आगरा शहर के मान सम्मान को राष्ट्रीय,अन्तर्राष्ट्रीय शिखर पर पहुचाने के लिए अपनी क्षमतानुसार सहभागिता के लिए आग्रह/अपील भी है।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि बैकुंठी देवी कन्या महाविद्यालय की पूर्व प्राचार्य एवम् विख्यात चित्रकार डा. सरोज भार्गव एवं, समाजसेवी बबीता चौहान, कर्मवीर विजेता तूलिका कपूर विशिष्ट अतिथि के रुप में उपस्थित रहीं। नटरांजलि के पदाधिकारियों में नरेश वेरी, नेमीचंद वार्णेय, महेन्द्र जैन, रितु गोयल, रचना कपूर बृजेश पण्डित, एस. के. बग्घा उपस्थित रहे, व्यवस्थायें संभाली  आशीष लवानियां, राजकमल जैसवाल, पारुल भारद्वाज, मिथलेश शाक्य एवम् रोहित कात्याल ने अतिथियों का आभार व्यक्त किया संस्था के उपाध्यक्ष लालाराम तैनगुरिया  ने ।