वेल्डिंग की दुकान से अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर किया हजारों का माल पार

रवि परिहार 

पिनाहट। कस्बा में चोर सक्रिय दिखाई दे रहे हैं लगातार चोर चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं, अज्ञात चोरों ने कस्बा के अरनोटा मार्ग स्थित बिजली घर के पास एक वेल्डिंग की दुकान में पीछे से सेंध लगाकर दुकान में घुसकर हजारों रुपए की चोरी कर ले गई जब दुकानदार सुबह दुकान खोलने पहुंचा तो वह दंग रह गया उसने इसकी जानकारी पुलिस को दी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार थाना कस्बा पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला चांदनी चौक निवासी मेहराज खान की वेल्डिंग बॉडी मेकर की दुकान पिनाहट अरनोट मार्ग पर बिजली घर के पास है। इस दुकान से मेहराज खान अपना घर का भरण पोषण करता है।

शनिवार की रात को अज्ञात चोरों ने वेल्डिंग की दुकान को निशाना बनाकर दुकान में पीछे से दीवार में सेंध लगाकर चोरों ने दुकान में घुसकर जरनैटर का डायनामा, वेल्डिंग का सामान पार्ट्स, औजार सहित हजारों का सामान चोरी करके चोर ले गए। रविवार को सुबह दुकान स्वामी अपनी दुकान खोलने को पहुंचा तो देखा उसकी दुकान में सेंध लगाकर सामान चोरी हो चुका था जिसे देखकर वह दंग रह गया उसने तत्काल इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी।

सूचना पर पुलिस ने घटना का संज्ञान लेते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें इसी दुकान में पिछले माह भी अज्ञात चोरों ने अपना निशाना बना कर हजारों रुपए की चोरी की थी।