बाह के विकास को प्रधान मंत्री से मिले सांसद राज कुमार चाहर

फतेहाबाद बाह जैतपुर भिण्ड फोरलेन बनाने का प्रस्ताव
बाह मे उद्योगों लगाने को लेकर हुई चर्चा 

पिनाहट। सांसद की मंशा शुक्रवार को स्पष्ट हो गयी कि वो बाह की विकसित करने व फोरलेन निर्माण को लेकर कितने गंभीर है। इन्ही कार्यो की जल्द रूप देने के लिये सांसद शुक्रवार को प्रधानमंत्री से मिले और जल्द कराने का आग्रह किया।
शुक्रवार को लोकसभा सत्र के बाह फतेहपुरसीकरी लोकसभा के  सांसद राजकुमार चाहर दिल्ली स्थित प्रधानमंत्री आवास पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने पहुचे। सांसद के अनुसार उन्होने मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री को लिखित प्रार्थना पत्र दिया जिसमे फतेहपुर सीकरी लोकसभा के कई विकास के मुद्दे थे।लेकिन सांसद ने मुख्य रूप से बाह के विकास पर जोर दिया। उन्होने प्रधानमंत्री से फोरलेन निर्माण की मांग की जो फतेहाबाद से होता हुआ अरनोटा भदरोली जरार बाह जैतपुर ऊदीमोड होता हुआ मध्य प्रदेश के भिण्ड तक निकाला जाये। जिससे लोगों की रोजगार मिलेगा साथ ही बाह क्षेत्र विकास से जुडेगा। 
सांसद ने बाह मे सरकार द्वारा उद्योगों के खोलने का भी आग्रह किया क्योकि बाह मे कोई उद्योग नहीं है।यदि बाह मे उद्योगों खुलेगे तो लोगों का यहां से हो रहा पलायन रुक जायेगा। जब लोगों को यहीं पर रोजगार मिलेगा तो कोई घर छोडकर बाहर क्यो जायेगा।
वहीँ सांसद ने बताया प्रधान मंत्री ने सभी कार्यो को जल्द करवाने का आश्वासन दिया है। इस दौरान ब्लाक प्रमुख पिनाहट सुग्रीव सिह चौहान ने बताया कि सांसद राजकुमार चाहर जब भी दिल्ली जाते है तो प्रधानमंत्री से मिलकर अपने क्षेत्र के विकास की जरूर बात करते है। वे जल्द ही बाह मे कोई उद्योग लगाकर ही रहेंगे।