प्रेमिका ने साथियों संग की प्रेमी की हत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

आगरा। फतेहपुर सीकरी स्मारक के पास पिछले दिनों  एक अज्ञात युवक का शव मिला था। सोमवार को आगरा पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया।  हत्या में शामिल एक महिला और 4 युवकों को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई कर उन्हें जेल भेज दिया गया है। प्रेस वार्ता कर  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने  इस पूरे मामले का खुलासा किया।

पिछले दिनों फतेहपुर सीकरी स्मारक के पास अज्ञात युवक की लाश मिली थी। लाश का सर बुरी तरह से कुचला हुआ था।  शिनाख्त के लिए पुलिस के आला अधिकारियों के साथ-साथ क्राइम टीम को भी लगाया गया था। क्षेत्रिये लोगों  के साथ जांच पड़ताल करने के बाद युवक की शिनाख्त हो सकी। जिस युवक का शव मिला था उसका नाम बंटी था और वह मूल रूप से पंजाब का रहने वाला था। हत्या की साजिश मृतक बंटी की प्रेमिका ने रची थी। इस हत्या कांड में उसके साथ ४ अन्य युवक भी शामिल थे 
जानकारी में पता चला है कि मृतक बंटी और हत्या में शामिल महिला के बीच प्रेम संबंध थे पर बंटी की शादी हो गई थी। शादी से प्रेमिका नाराज थी। उसने साजिश के तहत बंटी को  सिकंदरा स्मारक बुलाया था। पहले सभी ने बंटी के साथ सिकंदर स्मारक का भ्रमण किया और फिर उसे शराब पिला कर गला काटकर उसकी हत्या कर दी गई।  शिनाख्त ना हो सके इसके लिए उसके चेहरे को भी बुरी तरह से कुचल दिया । पुलिस ने  पकड़ी गई महिला और उसके साथियों को जेल भेज दिया गया है।