राष्ट्रीय बजरंग दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष को मिल रही जान से मारने की धमकी

सुरक्षा बढ़ाये जाने को कार्यकर्ताओं ने दिया मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन

खेरागढ़ । उत्तर प्रदेश में कमलेश तिवारी की घर में घुसकर हत्या होने के बाद दूसरे हिन्दूवादी नेताओं को भी जान का खतरा महसूस होने लगा है।
एक और हिन्दूवादी  नेता राष्ट्रीय बजरंग दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज जी को लगातार धमकियां मिल रही हैं।
उनकी सुरक्षा को लेकर राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उपजिलाधिकारी खेरागढ़ को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर राष्ट्रीय बजरंग दल के अध्यक्ष मनोज जी की सुरक्षा बढ़ाये जाने की मांग की है।
राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष को मिलने वाली धमकियों के बारे में
 समय-समय पर प्रशासन को अवगत भी कराया है लेकिन उनकी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासन अंधा हो गया है । इसलिए राष्ट्रीय बजरंगदल खेरागढ़ के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मनोज जी की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नाम  दिया । जिला अध्यक्ष जीतेश ठाकुर ने बताया के कमलेश तिवारी हत्याकांड के बाद देश में हिंदू नेताओं के लिए सुरक्षा व्यवस्था की जाए  मनोज जी के लिए भी सुरक्षा व्यवस्था की जाए। अगर उन्हें कुछ होता है तो इसका जिम्मेदार प्रशासन और उत्तर प्रदेश सरकार होगी। इस मौके पर अज्जू चौहान, शिवम परिहार, भूरा सिकरवार, पंकज तोमर, सूरज शर्मा, विनय सिकरवार, पंकज चौहान, उत्सव गोयल, संदीप सिकरवार, वरुण, अविनाश, रूपेश, कल्ला गोस्वामी सहित राष्ट्रीय बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।