सड़क हादसों में किशोरी सहित तीन की मौत

फिरोजाबाद। जनपद में अलग अलग थाना क्षेत्रों के अन्तर्गत हुये सड़क हादसों में एक किशोरी सहित तीन लोगों की मौत हो गयी। पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लायी है। 
घटना रविवार की प्रातः की है। थाना उत्तर क्षेत्र के नगला दखल निवासी शबनम शर्मा (15) पुत्री अमरदीप साईकिल पर सवार होकर समीपवर्ती मौहल्ला महादेव नगर में दूध लेने जा रही थी तभी रास्ते में तेज गति से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने किशोरी को चपेट में ले लिया। जिसके कारण किशोरी की साईकिल क्षतिग्रस्त हो गयी और वह गम्भीर रूप से घायल हो गयी। दुर्घटना देख मौके पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गयी। परिवार के सदस्य भी मौके पर पहुंच गये वह घायल किशोरी को आनन फानन में उपचार के लिये आगरा ले गये। जहां दोपहर में अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। परिजन शव को जिला अस्पताल लेकर आये और पोस्टमार्टम गृह में रखवा दिया। शबनम की मौत की खबर सुनते ही क्षेत्रिय लोग जिला अस्पताल पहुंच गये। 
दूसरी घटना शनिवार की रात थाना एका क्षेत्र में हुई। जिमसें एक ग्रामीण की सड़क हादसे में मौत हो गयी। नगला स्वेता निवासी अमर सिंह (45) पुत्र ज्वाला प्रसाद बाइक पर सवार होकर गोविन्दपुर जा रहे थे तभी अज्ञात वाहन ने उन्हे रौंद दिया। जिसके कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस देर रात्रि में ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लेकर आयी है। 
तीसरी घटना थाना जसराना क्षेत्र के अन्तर्गत एटा-शिकोहाबाद मार्ग पर पाढ़म के समीप हुई। जिमसें अज्ञात वाहन की टक्कर से एक वृद्व की मौत हो गयी। 
थाना जसराना के गांव पहाड़पुर निवासी रामसिंह (75) पुत्र नेतराम सिंह रविवार की प्रातः टहलने को घर से निकले थे तभी तेज गति से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने उन्हें पाढ़म के समीप रौंद दिया। जिसके कारण वह गम्भीर रूप से घायल हो गये। आनन फानन में उन्हें संयुक्त चिकित्सालय जसराना ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लायी है। 
चैथी घटना रविवार की प्रातः राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई। जिसमें टैम्पो पलटने से सलमान पुत्र अंसार, इनकी पुत्री नेहा, दिलषाद अली पुत्र इस्तयाक अली, सोनी पत्नी दिलषाद, अंसार अली पुत्र इस्ताक अली फंफूद थाना अछल्दा औरेया घायल हो गये। अन्य हादसे में कुलदीप निवासी चमरौली मक्खनपुर, सोपाली पुत्र मोती लाल हिमायूपुर दक्षिण घायल हो गये।