जमीनी संघर्ष में हुई जमकर फायरिंग

सैफई हॉस्पिटल में महिला ने उपचार के दौरान तोड़ा दम

एएसपी व सीओ ने किया घटना स्थल का निरीक्षण

 

करहल। कुर्रा थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षो में जमकर संघर्ष हुआ. जिसके बाद जमकर फायरिंग हुई। फ़ायरिंग में एक महिला समेत तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। जिसकी जानकारी होते ही तत्काल मौके पर थाना पुलिस पहुच गई। और घायलों को उपचार के लिए भेज दिया गया। वही पुलिस ने अपने चक्रव्यूह को फैलाकर 4 आरोपीओ को दबोच लिया। वही उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई।


 बताते चले कि कुर्रा थाना क्षेत्र के ग्राम  नगला पंछी में जमीनी विवाद के बाद अपना पेड़ काट रहे थे। तभी दबंगो ने आकर अपना विवाद शुरू कर दिया। और जमकर ताबड़तोड़ फायरिग शुरू करके गोलियो की बरसात शुरू कर दी। जिसमें महिला रेशमा देवी व उसके देवर अशोक व सुघर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी होने पर तत्काल थानाध्यक्ष ऋषी कुमार मौके पर पहुच गए और घायलों को सैफई हॉस्पिटल में एडमिट कराया है। वही थानाध्यक्ष ने अपना जाल फैलाकर 4 आरोपी नागर सिंह, राम अवतार, भीमसेन, हरिओम को दबोच लिया है।
वही फायरिंग की सूचना मिलते ही मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश सिंह, क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार मौके पर पहुच गए। और घटना स्थल का जायजा लेकर परिजनों को कार्यवाही करने का अश्वाशन दिया है।

सैफई में भाभी ने तोडा दम देवर जूझ रहे जिंदगी और मौत की जंग
 नगला पंछी में हुई फायरिंग में घायल हुई भाभी रेशमा देवी की उपचार के दौरान मौत हो गई। वही घायल अशोक व सुघर सिंह गंभीर रुप से घायलावस्था में सैफई हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से जंग जूझ रहे है।