अपराधः तीन दिन, तीन हत्या, दो आत्महत्या

मृतक के शव के पास विलाप करतीं परिवार की महिलाएं

चैमुहां में अधेड की गोली मार कर हत्या
मथुरा। कान्हा की नगरी में क्राइम कंट्रोल नहीं हो पा रहा है। शुक्रवार को चैमुंहा में अधेड की गोली मार कर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने ताबडतोड गोलियां बरसाईं। दूसरी ओर केडी मेडिकल कालेज में एमबीबीएस की एक छात्रा का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। इससे पहले बुधवार को दो युवकों की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। 

हत्या एक
चैमुंहा में अधेड़ की गोली मारकर हत्या
चैमुंहा में बदमाशों ने दिन दहाड़े अधेड़ देवीराम की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने ताबड़तोड़ चार गोली मारी इसके चलते देवीराम की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहंुच गई, हत्या की वजह और हत्यारों को तलाश किया जा रहा है। मामले में नामजद हत्यारोपियों के खिलाफ तहरीर दे दी गई है। घटना के पीछे पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है।

हत्या दो
सहायक भू-लेखाधिकारी के बेटे की हत्या
मथुरा में तैनात सहायक भू लेखाधिकारी के बेटे की हत्या कर दी गई। षव मंगलवार को जंगल में पडा मिला। षव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया गया है। अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कराई गयी है। इस मामले में चैंकाने वाली बात यह सामने आ रही है कि युवक के मोबाइल, सोने की चेन तथा कुछ रूपये थे जिन्हें लूटा नहीं गया है। 

हत्या तीन
गांव हरनौल में पंकज शर्मा (22) किडनी का मरीज था। सप्ताह में कई बार उसकी डायलेसिस हो रही थी। इलाज पर भारी भरकम खर्चा आ रहा था। इसके लिए पंकज के पिता ने 10 बीघा जमीन बेच दी थी। इसके बाद पंकज अपने इलाज के लिए जमीन बेच रहा था। पंकज की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई।

आत्महत्या एक
नौकरी के पैसे फंसने पर युवक ने की आत्महत्या
थाना कोतवाली के अंतर्गत भैंस बहोरा में एक युवक ने आत्महत्या कर ली। युवक का षव घर में फंदे पर लटका मिला। मृतक नरेश कुमार पुत्र गंगा निवासी भैंस बहोरा थाना कोतवाली के बडे भाई ने बताया कि नरेष ने नौकरी लगाने को लेकर चार लाख रुपये कुछ लोगों को दिये थे। नौकरी गली नहीं और पैसे भी फंस गये। इसी बात को लेकर नरेश परेशान चल रहा था।

आत्महत्या दो 
केडी मेडिकल कालेज में छात्रा  का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। अंजली पुत्री मुकेश यादव निवासी करहल मैनपुरी केडी मेडिकल कॉलेज, मथुरा में एमबीबीएस कर रही थी। हालांकि इस मामले में अभी पुलिस की जांच जारी है और यह हत्या है या आत्महत्या यह साफ नहीं हुआ है।