पुलिस भर्ती परीक्षा में पकड़ा गया नटवरलाल, कैसे फंसा पुलिस के चंगुल में ....

आगरा।  उप्र पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड आरक्षी नागरिक पुलिस (पुरुष/महिला) एवं आरक्षी पीएसी के पदों पर भर्ती के लिए दो दिवसीय परीक्षा चल रही है। नकलविहीन परीक्षा कराने के लिए प्रशासन ने चौतरफा कड़ी सुरक्षा की हुई है। हर केंद्र पर सीसीटीवी कैमरों से निगरानी रखी जा रही है। जगदीशपुरा क्षेत्र में स्थित दिनेश चंद्र इंटर कॉलेज में फर्जी अभ्यर्थी पकड़ा गया। फीरोजाबाद के मटसेना निवासी राहुल इसी गांव के दिनेश कुमार की जगह परीक्षा देने पहुंचा था। जब कक्ष निरीक्षक ने रजिस्ट्रेशन और  प्रवेश पत्र के समय के लगाए गए फोटो में भिन्नता न होने पर राहुल को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया है।
 मथुरा में भी एक शातिर को पकड़ा गया है। गोविंद सरस्वती इंटर कॉलेज में पहली पाली के दौरान आगरा निवासी सुनील चिप के माध्यम से नकल करता पकड़ा गया। परीक्षा देने से पूर्व युवक आसानी से केंद्र में दाखिल हो गया। जब उसकी गतिविधि संदिग्ध लगी तो पुलिस ने सीसीटीवी के माध्यम से परीक्षा के दौरान उसपर नजर रखी तो युवक के कान पर लगा डिवाइस नज़र आया और पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। युवक ने अपनी बनियान में चिप लगाई हुई थी।  

उधर फीरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में ब्रहमानंद डिग्री कॉलेज में प्रवेश न मिलने पर अभ्‍यर्थियों ने हंगामा करते हुये जाम लगा दिया।